यूपी चुनाव: छठे चरण के लिए मतदान शुरू, CM योगी आदित्यनाथ ने डाला वोट

यूपी चुनाव: छठे चरण के लिए मतदान शुरू, CM योगी आदित्यनाथ ने डाला वोट

प्रेषित समय :09:12:43 AM / Thu, Mar 3rd, 2022

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छठे चरण के चुनाव के लिए गोरखपुर के प्राथमिक विद्यालय गोरखनाथ कन्या नगर क्षेत्र में अपना वोट डाला. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मतदान करने से पहले गोरखपुर में गोरखनाथ मंदिर में पूजा की. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चुनाव के निर्णायक मोड़ पर हैं. 5 वर्षों में पूर्वी उत्तर प्रदेश में विकास के कई काम हुए हैं. पूर्वी उत्तर प्रदेश के हर जनपद में एक जनपद एक मेडिकल कॉलेज के लक्ष्य को हासिल किया है. आपका एक वोट राज्य को देश की अग्रणी अर्थव्यवस्था बनाने में साबित होगा. सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा कि चुनाव, लोकतंत्र का महापर्व है. इस महापर्व में आप सभी की सहभागिता अनिवार्य है.

सीएम योगी ने कहा कि आपका एक-एक वोट अमूल्य है. आपका हर एक वोट उत्तर प्रदेश के साथ-साथ देश की प्रगति को नवीन दिशा देने वाला है. विधानसभा चुनाव के पांच चरण संपन्न हो चुके हैं. छठवें चरण का मतदान आज होना है. पहले मतदान-फिर जलपान का संकल्प लेकर लोकतंत्र के सजग नागरिक का दायित्व निर्वहन करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाइए. सीएम योगी एक अन्य ट्वीट में कहा कि मेरी आप सभी से अपील है कि डबल इंजन की भाजपा सरकार ने पिछले 5 वर्षों में सुरक्षा, विकास और सुशासन के माध्यम से गरीब कल्याण योजनाओं का प्रभावी क्रियान्वयन किया है. राष्ट्रवाद और सुशासन को और प्रखर बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर अपना महत्वपूर्ण योगदान दें.

वहीं वोट डालने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जनता जनार्दन में उत्साह है. ये आम लोगों की जागरूकता का प्रमाण है कि जनता अपने संवैधानिक कर्तव्यों के प्रति जागरूक है. 9 जनपदों के मतदाताओं से मेरी अपील है कि भाजपा को वोट दें. हम 80 प्रतिशत से अधिक सीटें जीतेंगे और भाजपा रिकॉर्ड बनाएगी. वहीं उत्तर प्रदेश के राज्य के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने विधानसभा चुनाव के छठे चरण में बलिया में मतदान किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: जगदगुरु रामभद्राचार्य के उत्तराधिकारी पर कुकर्म का मुकदमा दर्ज, नाबालिग को कमरे में बुलाकर की हैवानियत

मौसम का बदला मिजाज : यूपी, बिहार समेत इन राज्यों में बारिश के आसार, तमिलनाडु में भारी बारिश का अलर्ट

यूपी के गोंडा के कर्नलगंज में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी पर रेप और मारपीट का मामला दर्ज, एसपी नेता के घर पर पुलिस तैनात

यूपी विधानसभा चुनाव: डुमरियागंज से बीजेपी उम्मीदवार पर चुनाव आयोग ने लगाया 24 घंटे का बैन

यूपी : प्रयागराज में पोलिंग बूथ के पास बम विस्फोट से हड़कंप, एक युवक की मौत, एक घायल

Leave a Reply