यूपी के गोंडा के कर्नलगंज में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी पर रेप और मारपीट का मामला दर्ज, एसपी नेता के घर पर पुलिस तैनात

यूपी के गोंडा के कर्नलगंज में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी पर रेप और मारपीट का मामला दर्ज, एसपी नेता के घर पर पुलिस तैनात

प्रेषित समय :12:36:35 PM / Mon, Feb 28th, 2022

गोंडा. उत्तर प्रदेश विधानसभा के छठे चरण के मतदान से पहले राज्य के गोंडा जिले में कर्नलगंज से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी योगेश प्रताप सिंह पर एक महिला के साथ रेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले में एसपी प्रत्याशी व पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह व उनके समर्थकों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट कर दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले के बाद पुलिस ने एसपी प्रत्याशी के घर पर सुरक्षा बढ़ा दी है और बीजेपी प्रत्याशी को अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराई है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोप लगाने वाली महिला का कहना है कि उसने और उसके परिवार ने बीजेपी को वोट दिया था. जिसके बाद पूर्व मंत्री और एसपी प्रत्याशी नाराज हो गए. महिला ने अपनी तहरीर में लिखा है कि वह घर में खाना बना रही थी और तभी योगेश प्रताप सिंह निवासी भंभुआ उनके भाई चंद्रेश प्रताप सिंह, कामेश प्रताप सिंह, लव सिंह, कुश सिंह, विक्की सिंह, दलजीत यादव, अमरजीत यादव, मनोज यादव, सोनू, जाहिद हुसैन व शिव कुमार जायसवाल सहित करीब 12 अज्ञात लोग घर पर आ धमके और उन्होंने उसके साथ मारपीट की और भीड़ ने घर को तहस नहस कर दिया. महिला का कहना है कि सभी लोग कह रहे थे कि बीजेपी को वोट देना बहुत महंगा पड़ेगा.

महिला का आरोप है कि एसपी प्रत्याशी और पूर्व मंत्री के साथ आई भीड़ ने उसके घर को घेर लिया और उसे उठाकर खेत में ले जाकर रेप किया. इसका विरोध करने पर परिवारजन की पिटाई की और एसपी प्रत्याशी और उसके समर्थकों के हमले में परिवार के कई लोग घायल हुए हैं. इसके साथ ही महिला का आरोप है कि आरोपियों ने फायरिंग भी की और उसकी सोने की चेन भी वह ले गए हैं.

महिला के साथ रेप और मारपीट का मामला सामने आने के बाद पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे. वहीं एसपी प्रत्याशी पर मुकदमा दर्ज कराने और कार्रवाई को लेकर देर रात तक कोतवाली में मामला चलता रहा. इसके बाद डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र समेत कई अधिकारी कोतवाली पहुंचे और पीड़िता व उसके परिवारजन से पूरे मामले की जानकारी ली. इस मामले में एसपी संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है और योगेश प्रताप सिंह व अन्य के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा किया गया है. पुलिस का कहना है कि हालात को देखते हुए एसपी प्रत्याशी और समर्थकों के घर पर नजर रखने के लिए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी : प्रयागराज में पोलिंग बूथ के पास बम विस्फोट से हड़कंप, एक युवक की मौत, एक घायल

यूपी चुनाव: दोपहर तक 35% वोटिंग, अयोध्या-चित्रकूट में सबसे ज्यादा मतदान

यूपी: बांदा में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, 5 लोगों की मौत

यूपी के इत्र कारोबारी पीयूष जैन को लेकर बड़ी खबर, आयकर विभाग का 25 ठिकानों पर छापा

यूपी में पांचवें चरण के लिए चुनाव प्रचार खत्म, रविवार को 12 जिलों की 61 सीटों पर डाले जाएंगे वोट

Leave a Reply