एमपी : बिजली के झूलते तार से टकराया खाद से भरा ट्रक, करंट से चालक की मौत, दो बेटे झुलसे

एमपी : बिजली के झूलते तार से टकराया खाद से भरा ट्रक, करंट से चालक की मौत, दो बेटे झुलसे

प्रेषित समय :15:22:23 PM / Fri, Mar 4th, 2022

विदिशा. विदिशा जिले के करारिया थाना क्षेत्र के ग्राम सतपाड़ा में शुक्रवार सुबह खाद से भरा एक ट्रक बिजली के तार से टकरा गया. ट्रक में करंट फैलने से आग लग गई. इस हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई तो वहीं उसके दो बेटे झुलस गए, जिनमें से एक की हालत गम्भीर है. उसे विदिशा के निजी अस्पताल के आइसीयू में भर्ती किया गया है.

ग्राम ललरिया निवासी 55 वर्षीय अजीज खान ट्रक में मंडीदीप से खाद लेकर पहले अपने गांव पहुंचा. यहां से वह सुबह 9 बजे खाद से भरा ट्रक लेकर गंजबासौदा के लिए जा रहा था. ट्रक में उनके साथ उनके दो बेटे 20 वर्षीय आजम और 12 वर्षीय भूरा भी बैठे हुए थे. तभी ग्राम सतपाड़ा के समीप रास्ते में ट्रक सड़क के बगल से खम्भों पर लटक रहे बिजली के तारों की चपेट में आ गया. ट्रक में चारों ओर करंट फैल गया. करंट लगने से अजीज खान की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं आजम और भूरा घायल हो गए. आजम को विदिशा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. छोटे भाई भूरा को मामूली चोटें आई हैं. वह घर पर है.

करंट फैलते ही ट्रक में लगी आग

विदिशा के निजी अस्पताल में भर्ती बेटे आजम खान ने बताया कि बिजली के तार से टकराते ही ट्रक में करंट फैल गया था. तभी अब्बू और मैं ट्रक से कूद गए. अब्बू ने छोटे भाई भूरा को भी ट्रक से उतारा. ट्रक के पीछे पहियों में आग लगना शुरू हो गई थी. अब्बू एक बांस के सहारे तार को ट्रक से दूर करने की कोशिश कर रहे थे. ट्रक के टायर भी फट रहे थे. इसी बीच अब्बू को भी करंट लग गया. इसके बाद मैं बेहोश हो गया मुझे कुछ याद नहीं है. ट्रक में आग लगने की खबर लगते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर जुट गए. उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचना दी. फायर ब्रिगेड के अमले ने ट्रक की आग बुझाई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक आधे से अधिक जल गया है. ट्रक में भरा खाद भी खराब हो गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में बनेगी फिल्म सिटी, देवास की शंकरगढ़ पहाड़ी के लिए मिला 150 करोड़ का प्रस्ताव

एमपी के जबलपुर में स्मार्ट सिटी आफिस में कार्यरत महिला के साथ रेप..!

एमपी में शिवराज कैबिनेट का फैसला: निजी हाथों में जाएगी सरकारी जमीनें, मिलेगे करोड़ों रुपए, जबलपुर में बनेगा ओबीसी छात्रावास

Leave a Reply