दुबई में नौकरी दिलाने के नाम पर मुम्बई के दो दलालों ने की ठगी

दुबई में नौकरी दिलाने के नाम पर मुम्बई के दो दलालों ने की ठगी

प्रेषित समय :20:02:04 PM / Sat, Mar 5th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. दुबई में नौकरी दिलाने के नाम पर मुम्बई के दो दलालों ने जबलपुर की एक महिला के साथ दो लाख रुपए की ठगी की है.  जब महिला के बेटे को नौकरी नहीं मिली तो उसने हनुमानताल थाना में शिकायत की, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया.

                                 पुलिस के अनुसार पम्प हाउस हनुमानताल क्षेत्र में रहने  वाली महिला परवीन अख्तर की ननद के बेटे शहनबाज उर्फ सन्नू व उसकी पत्नी मुस्तरी के जरिए मुम्बई के अजमल व अरशद खान से बातचीत हुई दोनों दलानों ने परवीन के बेटे राजा को दुबई में नौकरी लगवाने का झांसा देते हुए ढाई लाख रुपए की मांग की, परवीन भी दोनों की बातों में आ गई और उसने 75 हजार रुपए अजमल के खाते में आरटीजीएस के माध्यम से भेज दिए, 15 अगस्त 2018 को वे हज हाउस के पास भिंडी बाजार मोहम्मद अली रोड स्थित होटल गुलशन में रुके, होटल में अजमल आया और विमान का टिकट बोलकर 50 हजार रुपए और ले गया, इसके बाद उसका मोबाइल फोन बंद हो गया, आफिस पहुंचे तो वहां पर भी अरशद मिला, जिसने बताया कि अजमल को जरुरी काम से प्रतापगढ़ यूपी गांव जाना पड़ा है, अरशद ने भी अपनी बातों के जाल में उलझाकर परवीन से 50 हजार रुपए ठग लिए.

दस दिन तक इंतजार करने के बाद जबलपुर आ गए, कुछ दिन बाद फिर अरशद ने यह कहते हुए मुम्बई बुलाया कि अजमल आ गया है, फिर से मुम्बई पहुंचे तो अजमल ने दुबई भेजने से इंकार करते हुए एक लाख रुपए का चेक वापस कर दिया जो बाउंस हो गया. दोनों दलालों द्वारा की ठग्री की शिकायत लेकर महिला व उसका बेटा इधर से उधर भटकते रहे, बाद में हनुमानताल थाना में दोनों दलालों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बिल्ली के हमले से 2 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत..!

एमपी के जबलपुर में माता-पिता की बेइज्जती का बदला ने नाबालिगा ने वायरल किया मौसेरी बहन का अशलील वीडियो

कार्यपालन यंत्री को रिश्वत लेते जबलपुर लोकायुक्त टीम ने छिंदवाड़ा में पकड़ा, हड़कम्प

Leave a Reply