जबलपुर में बिल्ली के हमले से 2 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत..!

जबलपुर में बिल्ली के हमले से 2 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत..!

प्रेषित समय :16:18:48 PM / Sat, Mar 5th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम डूंगा महगवां बरेला में उस वक्त चीख पुकार मच गई, जब बिल्ली ने घर के आंगन में खेल रहे दो वर्षीय मासूम बच्चे पर हमला कर दिया. हमले में बच्चे के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिन्हे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर बच्चे की उपचार के दौरान आज सुबह 4 बजे के लगभग मौत हो गई.

                            पुलिस के अनुसार ग्राम डूंगा महगवां बरेला निवासी राजकुमार रजक का नाती दीवन उम्र 2 वर्ष घर के आंगन में दोपहर 3 बजे के लगभग आसपास के बच्चों के साथ खेल रहा था, इस दौरान अचानक आई बिल्ली ने दीवन पर हमला कर दिया, दीवन पर हमला होते देख साथ में खेल रहे बच्चों में चीख पुकार मच गई, सभी इधर से उधर भागे. शोर सुनकर परिजन बाहर आए तो देखा कि दीवन को बिल्ली पंजा मारकर नोंच रही है. किसी तरह बिल्ली को भगाते हुए बच्चे को खून से लथपथ हालत में बरेला के शासकीय अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डाक्टरों ने हालत को देखते हुए मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया.

मेडिकल अस्पताल में आज सुबह 4 बजे के लगभग मासूम दीवन की उपचार के दौरान मौत हो गई. मासूम दीवन की मौत की खबर से गांव में मातम छा गया, वहीं परिजन फूट-फूटकर रोए. जिसने भी मासूम बच्चे की बिल्ली के हमले से मौत के बारे में सुना तो स्तब्ध रह गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

घूमने के शौकीन हैं तो मध्यप्रदेश का सांची स्तूप देखने जरूर जाएं

रिजर्व बैंक ने मध्यप्रदेश के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक पर लगाया जुर्माना

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

Leave a Reply