कवर्धा से लखनऊ जा रही बस शहडोल के पास पलटी, 3 यात्रियों की मौत, 30 घायल

कवर्धा से लखनऊ जा रही बस शहडोल के पास पलटी, 3 यात्रियों की मौत, 30 घायल

प्रेषित समय :15:20:42 PM / Sun, Mar 6th, 2022

शहडोल. कवर्धा छत्तीसगढ़ से शहडोल होकर लखनऊ जाने वाली भोरमदेव ट्रेवल्स की बस सिंहपुर थाना क्षेत्र के पथखई घाट में पलट गई. बस में सवार 3 यात्रियों की घटनास्थल पर मौत हो गई है, जिसमें एक 12 साल की बालिका भी शामिल है. दो मृतकों की पहचान हो गई है, जिसमें 12 साल की महिमा कश्यप निवासी कवर्धा छत्तीसगढ़ और 26 वर्षीय नाविर खान निवासी तेंदुआ नगरिया थाना बंडा शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश है. 30 यात्री घायल है, जिसमें 5 गंभीर घायल हैं. सभी घायलों को रात में ही पुलिस की मदद से जिला अस्पताल एवं मेडिकल कालेज मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है.

घटना रात लगभग 12.00 बजे की है . सिंहपुर थाना प्रभारी रामेश्वर उसके ने बताया की बस क्रमांक सीजी 09 जेएम 6758 कवर्धा से लखनऊ जा रही थी. रास्ते में पद खाई घाट में अनियंत्रित होकर पलट गई गई है जिसमें 3 यात्रियों की मौत हो गई और कई घायल हुए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है . सभी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. पहली प्राथमिकता उपचार थी अब दोपहर तक सब की पहचान कर ली जाएगी. घटना के बाद चालक फरार हो गया है. बस में 50 से अधिक यात्री सवार थे. अधिकांश यात्री कवर्धा से लखनऊ मजदूरी करने जा रहे थे. 5 यात्री शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश के थे जो कवर्धा से अपने घर जा रहे थे. यह कवर्धा गन्ना की कटाई करने गए थे.

साइड लेते समय पलट गई

 टीआई ने बताया कि की घाट में शहडोल की ओर से जा रहा ट्रक पहले से खड़ा हुआ था. सामने से बस आई. चालक साइड लेकर बस को निकालते समय किनारे गहरे गड्ढे को समझ नहीं पाया और उसी गड्ढे के कारण बस पलट गई. टीआई ने बताया कि की घटना के बाद तत्काल वहां एक मिनी ट्रक लेकर मोहम्मद सोहेल निवासी केरहा वहां पहुंच गया था. उसने अपने मालिक को घटना की सूचना दी और मालिक ने सिंहपुर थाने को सूचित किया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर गई और घायलों की मदद में लग गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के शहडोल में टीआई ने सर्विस रिवाल्वर से पत्नी को गोली मारी, फिर खुद भी कर ली खुदकुशी

शहडोल से जबलपुर आई लुटेरों की गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, थूक कर लूट की वारदात को देते थे अंजाम

आईएमडी की चेतावनी, एमपी के जबलपुर, शहडोल, ग्वालियर संभाग में तेज बौछारें पडऩे के आसार

Leave a Reply