मनी लॉन्ड्रिंग में गिरफ्तार नवाब मलिक को दाऊद इब्राहिम से जोड़ा जा रहा है क्योंकि वह मुस्लिम हैं: शरद पवार

मनी लॉन्ड्रिंग में गिरफ्तार नवाब मलिक को दाऊद इब्राहिम से जोड़ा जा रहा है क्योंकि वह मुस्लिम हैं: शरद पवार

प्रेषित समय :09:50:49 AM / Sun, Mar 6th, 2022

पुणे. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने शनिवार को कहा कि पार्टी नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी राजनीति से प्रेरित है और उन्हें भगोड़े अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से जोड़ने का प्रयास किया गया क्योंकि वह एक मुस्लिम हैं. उन्होंने मलिक के इस्तीफे की विपक्ष द्वारा उठाई गई मांगों को भी खारिज कर दिया.

महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक को भगोड़े गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम और उसके सहयोगियों की गतिविधियों से जुड़े धन शोधन जांच मामले में दक्षिण मुंबई स्थित प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय में लगभग पांच घंटे तक चली पूछताछ के बाद गत 23 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था.

एनसीपी प्रमुख ने कहा, मलिक की गिरफ्तारी राजनीति से प्रेरित है. उसे दाऊद इब्राहिम से जोड़ा जा रहा है क्योंकि वह मुस्लिम हैं. मलिक और उनके परिवार के सदस्यों को जानबूझकर परेशान किया जा रहा है, लेकिन हम इसका विरोध करेंगे. एक मंत्री के रूप में नवाब मलिक के इस्तीफे की विपक्षी भाजपा की मांग के बारे में पूछे जाने पर पवार ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नारायण राणे, जो भाजपा से संबंधित हैं, और मलिक के लिए अलग-अलग मापदंड लागू किए जा रहे हैं.

उन्होंने दावा किया, मुझे याद नहीं है कि हमारे (कांग्रेस के) पूर्व पार्टी कार्यकर्ता नारायण राणे को हाल ही में गिरफ्तारी के बाद इस्तीफा देना पड़ा था. कल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुणे आ रहे हैं. वह इसके बारे में और बता सकते हैं. मलिक के लिए अलग मापदंड और राणे के लिए कुछ और. इससे पता चलता है कि यह सब राजनीति से प्रेरित था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार, बोले- मैं डरने वाला नहीं

सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में विजय माल्या को दिया आखिरी मौका, जानें अब क्‍या होगा

PFI नेताओं के घर से ED को मिले UAE में संपत्तियां और मनी लॉन्ड्रिंग के दस्तावेज

मनी लॉन्ड्रिंग केस: कोर्ट ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को 6 नवंबर तक ईडी की कस्टडी में भेजा

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ कर रही है ईडी की टीम, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

Leave a Reply