राकेश टिकैत ने जताई मतगणना में गड़बड़ी की आशंका, बोले- दो दिन छुट्टी रखें किसान

राकेश टिकैत ने जताई मतगणना में गड़बड़ी की आशंका, बोले- दो दिन छुट्टी रखें किसान

प्रेषित समय :12:53:28 PM / Mon, Mar 7th, 2022

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान जारी है. 10 मार्च को वोटों की गिनती होगी. इस बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने बड़ा दावा करते हुए किसानों से अपील की है. उन्होंने कहा कि मतगणना में फर्जीवाड़ा हो सकता है. इसको रोकने के लिए किसानों को तैयार रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि मतगणना में गड़बड़ी की आशंका है, ये गिनती में गड़बड़ करेंगे, ये हारे हुए उम्मीदवारों को जीत का सर्टिफिकेट देंगे. इसलिए जनता को निगाह रखनी होगी. उन्होंने कहा कि हमने वोट दे रखी है. हम तो यहां अपनी वोट देखने आए हैं कि वो कहां बंद हैं. इधर सब्जी मंडी है, उसे देखने आए हैं कि उसकी क्या हालत है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राकेश टिकैत ने किसानों से अपील की है कि किसान दो दिन अपनी छुट्टी रखें. अपनी निगाह रखें. उन्होंने कहा कि दो दिन गन्ना किसानों को ज्यादा पर्चियां आएंगी. बिजली भी ठीक-ठाक रहेगी. लेकिन किसानों को ट्रैक्टर लेकर इधर भी निगाह रखनी चाहिए. जिला पंचायत में सरकार ने गड़बड़ की थी, इसमें भी गड़बड़ी हो सकती है.

टिकैत ने जनता से अपील करते हुए कहा कि हार जीत किसी की भी हो सकती है, सभा शांति रखें. कोई जुलुस ना निकाले, बल्कि सीधे शांतिपूर्वक तरीके से अपने घर जाएं. बता दें कि यूपी में आज आखिरी चरण का मतदान हो रहा है. अब 10 मार्च को नतीजे आएंगे. यूपी के साथ पंजाब, मणिपुर, उत्तराखंड और गोवा के भी नतीजे आएंगे.

वहीं सातवें और अंतिम चरण का मतदान के दौरान समाजवादी पार्टी अपने ट्विटर हैंडल से लगातार चुनाव आयोग को शिकायतें कर रही है. समाजवादी पार्टी के अनुसार जौनपुर जिले की 369 मछलीशहर विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 47 पर ईवीएम खराब होने से मतदान बाधित है. वहीं समाजवादी पार्टी ने आरोप लगाया है कि जौनपुर जिले की बदलापुर विधानसभा 364 के बूथ संख्या 116 पर बुजुर्गों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा है. पीठासीन अधिकारी स्वयं वोट कर रहे हैं. चुनाव आयोग और जिला प्रशासन तत्काल संज्ञान लें.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नदारी से परिणाम आए तो भाजपा को काफी नुकसान, बेईमानी से होगा कम: राकेश टिकैत

अभिमनोजः यूपी विधानसभा चुनाव में राकेश टिकैत की रणनीति क्या असर दिखा पाएगी?

एमएसपी पर कमेटी के लिए 31 को धरना देगी भारतीय किसान यूनियन, राकेश टिकैत ने बीजेपी सरकार पर लगाए ये आरोप

यूपी चुनाव में हिन्दू-मुस्लिम और जिन्ना को लेकर राकेश टिकैत का बड़ा बयान, जानिए- क्या कहा

कृषि कानूनों पर नरेंद्र तोमर के बयान पर राकेश टिकैत की चेतावनी- याद रहे, किसानों के लिए दिल्ली दूर नहीं

Leave a Reply