दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हुआ हमला, आप ने लगाया बीजेपी पर हमला कराने का आरोप

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हुआ हमला, आप ने लगाया बीजेपी पर हमला कराने का आरोप

प्रेषित समय :12:38:38 PM / Mon, Mar 7th, 2022

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी के गुंडों ने यहां उसके वरिष्ठ नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला किया. बीजेपी की दिल्ली इकाई ने आप के इस आरोप को खारिज कर दिया. बीजेपी ने कहा कि दिल्ली के दक्षिण-पश्चिम जिले के छावला इलाके के निवासियों ने अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार की नयी शराब नीति का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया था. आप ने कई ट्वीट कर आरोप लगाया कि बीजेपी की दिल्ली इकाई ने जैन के काफिले पर हमला करने के लिए अपने गुंडों को तैनात किया क्योंकि उसे एहसास हो गया है कि वह आगामी नगर निकाय चुनाव हारने जा रही है.

आप ने ट्वीट किया, बीजेपी के गुंडों ने दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला किया. बीजेपी एमसीडी चुनाव हार रही है इसलिए वे हिंसा पर उतर आए हैं, जिसके लिए उन्हें जाना जाता है. माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर पार्टी ने कथित हमले का एक वीडियो फुटेज भी पोस्ट किया. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा, ये बीजेपी है. यह गुंडों की पार्टी है. जब वे हार रहे होते हैं, तो वे अपना रूप दिखाते हैं. लोग उन्हें उनकी जगह दिखाएंगे. पार्टी सूत्रों ने बताया कि घटना दोपहर करीब 12 बजे गोयला डेयरी-नजफगढ़ नाला पुलिया पर हुई.

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने एक बयान में कहा, मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ कोई गुंडागर्दी नहीं हुई, छावला क्षेत्र के स्थानीय निवासियों ने केवल केजरीवाल सरकार की नयी शराब नीति का विरोध किया था. यह वास्तव में दुखद है कि एक आंदोलन से पैदा हुई आम आदमी पार्टी लोगों के विरोध को बर्दाश्त नहीं कर सकती. दिल्ली बीजेपी मीडिया इकाई के प्रमुख हरीश खुराना ने भी आप पर निशाना साधा और केजरीवाल की टिप्पणी की निंदा की. उन्होंने कहा, अरविंद केजरीवाल जी ने जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया है कि वे बीजेपी के गुंडे थे और उन्हें उनका स्थान दिखाया जाना चाहिए, बीजेपी इसकी निंदा करती है. अरविंद केजरीवाल साहब आपको पता होना चाहिए कि वे बीजेपी से नहीं थे. वे आपकी आबकारी नीति का विरोध करने वाले स्थानीय लोग थे. आप बहुत घटिया राजनीति कर रहे हैं.

आप के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने इस घटना को शर्मनाक करार दिया और इस घटना के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने ट्वीट किया, यह बहुत शर्मनाक है. हार का डर बीजेपी को सता रहा है. सत्येंद्र जैन के साथ क्या किया गया, अगर यह प्रधानमंत्री के साथ हुआ होता तो क्या नाटक होता. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब मंत्री नजफगढ़ से गुजर रहे थे तो कुछ लोग उनके वाहन के बोनट पर चढ़ गए और उनका विरोध किया.

अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई. अधिकारी ने कहा, 10-15 मिनट के भीतर रास्ता साफ कर दिया गया और वह बिना किसी व्यवधान के वह शांतिपूर्वक आगे चले गये. पुलिस ने बताया कि अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है. उन्होंने कहा, अगर कोई शिकायत मिलती है, तो उसके अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शराब की बोतल पर फिलहाल नहीं लिखी जाएगी स्वास्थ्य चेतावनी, दिल्ली HC का नोटिस जारी करने से इनकार

स्‍टेशन पर रुकते ही धू-धू कर जल उठी यात्रियों से भरी सहारनपुर-दिल्ली पैसेंजर ट्रेन, अफरा-तफरी में कई लोग घायल

दिल्ली में 25 साल से अधिक उम्र के लोग घर में रख सकते हैं 9 ली. शराब, 18 ली. बीयर: हाईकोर्ट

बुजुर्ग सास-ससुर को परेशान करने वाली बहू के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट सख्त, सुनाया अहम फैसला

दिल्ली एयरपोर्ट पर 10 मार्च तक खुलेंगी शराब की दुकानें, 24 घंटे होगी बिक्री

Leave a Reply