एमपी के सतना में लाइव कंसर्ट के बाद अचानक बिगड़ी सपना चौधरी की तबीयत, अस्पताल में हुईं एडमिट

एमपी के सतना में लाइव कंसर्ट के बाद अचानक बिगड़ी सपना चौधरी की तबीयत, अस्पताल में हुईं एडमिट

प्रेषित समय :10:44:10 AM / Mon, Mar 7th, 2022

सतना. एमपी के रीवा में फेमस हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की अचानक तबीयत बिगड़ गई. वो सतना के रामपुर इलाके में एक लाइव कंसर्ट में परफॉर्म कर रही थीं. मिली जानकारी के मुताबिक, प्रोग्राम के बाद अचानक उनके पेट में दर्द शुरू हो गया. फिर तड़के तीन बजे उन्हें रीवा के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया. डॉक्टरों ने उनका ट्रीटमेंट शुरू किया. कुछ देर बाद उन्हें आराम मिला. फिर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया. अस्पताल से सपना सीधे अपने होटल के लिए रवाना हो गई, जहां वे रुकी हुई थीं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रामपुर बाघेलान कस्बे में एक व्यापारी ने एक प्रोग्राम कराया था. इसमें सपना चौधरी ने लाइव परफॉर्म किया था. उनका शो रात 8 से करीब 12 बजे तक चला. उनके रुकने का इंजताम रीवा के एक होटल में किया गया था. कंसर्ट खत्म होने के बाद वे अपने होटल पहुंची. उन्होंने कंपनी के स्टाफ के साथ रात करीब 1 बजे खाना खाया. फिर अचानक उनके पेट में दर्द होने लगा.

धीरे-धीरे दर्द बढ़ने लगा. फिर सपना ने होटल मैनेजमेंट को इस बात की जानकारी दी. फिर उनकी टीम उन्हें कार से अस्पताल लेकर पहुंचे. OPD में पर्चा कटवाया गया. फिर उन्हें वार्ड में एडमिट कर दिया गया. अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि सुबह तड़के तीन बजे सपना को दवा दी गई. कुछ देर बाद उन्हें राहत मिली. इसके बाद उनको डिस्चार्ज कर दिया गया. फिर वे अपने होटल के लिए रवाना हो गई. इवेंट कंपनी के सूत्रों के मुताबिक रविवार के होटल में आराम करने के बाद सपना की तबीयत में सुधार हो गया. इसके बाद वे रामपुर बाघेलान में इवेंट करवाने वाले कारोबारी के घर में चाय-नास्ता करने पहुंचीं थीं. फिर वे यहां से अपनी टीम के साथ खजुराहो के लिए रवाना हो गई हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सपना चौधरी की मौत की उड़ी अफवाह, जानिए कैसे फैली ये खबर

सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR, धोखाधड़ी का आरोप

WWE की रिंग में उतरीं सपना चौधरी और अर्शी खान, खली के साथ मिलकर मचाया धमाल

Leave a Reply