संजय राउत का दावा: पांच राज्यों का EXIT POLL गलत साबित होगा, 10 तारीख को तस्वीर अलग नज़र आएगी

संजय राउत का दावा: पांच राज्यों का EXIT POLL गलत साबित होगा, 10 तारीख को तस्वीर अलग नज़र आएगी

प्रेषित समय :15:12:40 PM / Tue, Mar 8th, 2022

मुम्बई. शिवसेना सांसद संजय राउत की आज फिर मुंबई में दादर स्थित शिवसेना भवन के सामने बहुचर्चित प्रेस कॉन्फ्रेंस होने वाली है. संजय राउत ने घोषणा की है कि जगह वही, वक्त वही, दोपहर के 4 बजे वे केंद्रीय जांच एजेंसियों के भ्रष्ट अधिकारियों और बीजेपी के भ्रष्ट नेताओं के कारनामों का खुलासा करने वाले हैं. लेकिन संजय राउत के चार बजे होने वाले खुलासे से पहले ही बीजेपी और केंद्रीय एजेंसी ने शिवसेना पदाधिकारियों के घरों पर सुबह से ही छापमारियां शुरू कर दी हैं. इनमें से एक महाराष्ट्र के पर्यटन और पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे के करीबी और शिरडी देवस्थान के ट्रस्टी राहुल कनाल हैं और दूसरे परिवहन मंत्री अनिल परब के करीबी संजय कदम हैं.

इसके अलावा आरटीओ अधिकारी और अनिल परब के करीबी बजरंग खरमाटे के घर भी छापेमारी हुई है. अनिल परब से ईडी पूछताछ में इनका नाम सामने आया था. अब देखना यह है कि संजय राउत क्या खुलासा करते हैं. लेकिन इस प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले उन्होंने आज सुबह मुंबई में पत्रकारों से बात करते हुए पांच राज्यों के चुनावों के एग्जिट पोल पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल गलत साबित होने वाला है. 10 तारीख को तस्वीर अलग आने वाली है.

संजय राउत ने कहा, उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों के विधानसभा के चुनावों से संबंधित एग्जिट पोल गलत साबित होगा. 10 तारीख को ईवीएम मशीनें खुलेंगी तो एक अलग ही तस्वीर दिखाई देगी. इससे पहले किस तरह से एग्जिट पोल की फजीहत होती रही है, यह हमें मालूम है. जिन राज्यों में चुनाव हुए हैं, वहां सत्ताधारियों के खिलाफ लोगों में गुस्सा है. जब ईवीएम मशीनें खुलेंगी तब यह गुस्सा साफ दिखाई देगा.

संजय राउत की प्रेस कॉन्फ्रेंस में आज टारगेट पर कौन होंगे? राउत ने इसका भी जवाब दिया. उन्होंने कहा, मैं आज ईडी के भ्रष्टाचारी अधिकारियों की पोल खोलने वाला हूंं. मैंने पीएम नरेंद्र मोदी को ईडी अधिकारियों के भ्रष्टाचार से संबंधित 13 पन्नों का पत्र भेजा है. उनमें सारे सबूत हैं. यह पत्र जाहिर करें, ऐसी मांग मीडिया की ओर से की जा रही थी. इसलिए मैं अपने आजा की पीसी में यह पत्र सबके सामने रखूंगा. इससे आपको भी समझ आएगा कि जांच एजेंसिया भ्रष्टाचार में किस हद तक डूबी हुई हैं. ईडी अधिकारी राजनीतिक विरोधियों पर कार्रवाई करके किस तरह से बीजेपी को राजनीतिक मदद पहुंचा रहे हैं, यह साफ होगा. एक-एक कर मैं सब सामने लाऊंगा.आज उसका पहला एपिसोड ला रहा हूं. कुछ खास लोग हम पर हमले करते हैं और खुद निर्मल बन कर घुमते हैं. उनके मुखौटे भी नोंचने का वक्त आ गया है.

संजय राउत ने शिवसेना के 25 विधायकों की अपनी ही सरकार से नाराजगी की खबर को गलत बताया है. खबर है कि शिवसेना विधायक उपमुख्यमंत्री अजित पवार (एनसीपी नेता जो वित्त मंत्री भी हैं) द्वारा फंड  रोके जाने की वजह से नाराज हैं. आरोप है कि अजित पवार विकास कार्यों के लिए फंड  देते नहीं, उल्टा निधि मांगो तो ताने देते हैं. इस पर उन विधायकों ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिख कर शिकायत की है. संजय राउत ने इस मुद्दे पर कहा, ‘चर्चा करके रास्ता निकाला जाएगा. राज्य के हर विधायक को उनके क्षेत्र से संबंधित कामों में खर्च के लिए मिलने वाली निधि पर हक है. नाराज विधायकों ने अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं, इसमें कुछ गलत नहीं है. रास्ता निकाल लिया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

न्यू भेड़ाघाट से सेल्फी लेते वक्त गिरी बहू की भी लाश मिली, मुम्बई से जबलपुर घूमने आई थी सास-बहू..!

मुम्बई में आंतकी हमले की फर्जी खबर देने वाला युवक जबलपुर में गिरफ्तार..!

मुम्बई से डाइपर में एमडी ड्रग्स छिपाकर इंदौर पहुंची एयर होस्टेस गिरफ्तार

Leave a Reply