दुनिया की सबसे हॉट कार मैकेनिक, गाड़ियां ठीक करवाने लगती है लाइन

दुनिया की सबसे हॉट कार मैकेनिक, गाड़ियां ठीक करवाने लगती है लाइन

प्रेषित समय :11:01:47 AM / Wed, Mar 9th, 2022

अगर कभी आपकी गाड़ी खराब हो जाती है, तो आप कहां जाते हैं? जाहिर सी बात है किसी मैकेनिक के यहां ही जाते होंगे. आपने ध्यान दिया होगा कि गैरेज में मैकेनिक अक्सर पुरुष ही दिखाई देते हैं. इस मामले में महिलाओं का दिखना बड़ा ही दुर्लभ होता है, पर फिलीपींस में एक गैराज में ऐसा अक्सर देखने को मिलता है. दरअसल, यहां एक महिला हाथों में रिंच लिए और गाड़ियां ठीक करते दिखाई देती है. चूंकि ऐसा नजारा पहले कभी लोगों ने देखा नहीं होता है तो उस महिला को देख कर लोग चौंक जाते हैं. लोगों के चौंकने की एक और वजह ये है कि महिला बेहद ही खूबसूरत है. वह खुद को दुनिया की सबसे हॉट कार मैकेनिक के तौर पर होने का दावा करती है.

इस महिला का नाम टैंटिन लेगास्पी मेनेसिस  है. 26 वर्षीय टैंटिन कहती हैं कि वह 1-2 नहीं बल्कि 10 साल से कारों की मरम्मत का काम कर रही हैं. जब वह 15 साल की थीं, तब उन्होंने पहली बार गैरेज में कदम रखा था.

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, गाड़ियां ठीक करवाने के लिए टैंटिन के पास लोगों की लाइन लग जाती है. कई लोग तो गाड़ियां ठीक करवाने के बहाने उन्हें देखने, उनसे मिलने भी आते हैं और कहीं बाहर चलने की बात करते हैं, लेकिन टैंटिन उन्हें सीधे मना कर देती हैं, क्योंकि उनका फोकस सिर्फ उनके काम पर होता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, टैंटिन के पास उनका खुद का गैरेज है, जहां वह काम करती हैं. उन्होंने कार मैकेनिक के तौर पर काम करने के लिए बाकायदा ऑटोमोटिव कोर्स भी किया हुआ है. हालांकि उनके घरवाले नहीं चाहते थे कि वह इस पेशे में आएं, लेकिन टैंटिन की यह जिद थी और उन्हें इस पेशे से काफी प्यार भी है.

ऐसा नहीं है कि टैंटिन सिर्फ कार मैकेनिक के तौर पर ही काम करती हैं, बल्कि वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी हैं. वह कारों को ठीक करने के साथ-साथ मॉडलिंग का काम भी बखूबी करती हैं. उन्हें अपने दोनों ही कामों से बहुत प्यार है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ट्रेनों के एसी कोच मैकेनिक 22 से नहीं करेंगे काम, सामूहिक कामबंद का निर्णय, ACTL स्टाफ 6 दिनों से बैठा है भूख हड़ताल पर

मझगांव डॉक में मैकेनिक सहित कई पदों पर 1300 से अधिक जॉब

Leave a Reply