बीजेपी की जीत पर सीएम योगी बोले- UP पर देश और दुनिया की निगाह थी, प्रचंड बहुमत के लिए जनता का आभार

बीजेपी की जीत पर सीएम योगी बोले- UP पर देश और दुनिया की निगाह थी, प्रचंड बहुमत के लिए जनता का आभार

प्रेषित समय :18:21:03 PM / Thu, Mar 10th, 2022

लखनऊ. यूपी विधानसभा की 403 सीटों के लिए मतगणना चल रही है. भाजपा को एक बार फिर प्रचंड बहुमत मिलता दिख रहा है. इस बीच मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का स्‍वागत अबीर-गुलाल से किया गया है. लखनऊ के बीजेपी दफ्तर में कार्यकर्ता जमकर जश्न मना रहे है. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एकसाथ मंच पर आकर एकदूसरे को गुलाल लगाया और विक्ट्री साइन दिखाया. इस दौरान यूपी बीजेपी के सभी बड़े नेता मौजूद रहे.

योगी आदित्‍य नाथ ने कहा, शांतिपर्वूक चुनाव सम्‍पन्‍न कराने के लिए मैं चुनाव आयोग और इससे जुड़े सभी अध‍िकारियों को धन्‍यवाद देता है. प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में हमें प्रचंड बहुमत मिलता है. इसके लिए मैं उनका आभारी हूं. इस जीत के लिए मैं भाजपा अध्‍यक्ष, गृहमंत्री, रक्षामंत्री समेत समस्‍त केंद्रीय मंत्र‍ियों का आभार व्‍यक्‍त करता हूं. भाजपा के सुशासन मॉडल को उत्‍तर प्रदेश की जनता ने आशीर्वाद दिया है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम मोदी की अगुवाई में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में बीजेपी की प्रचंड बहुमत से सरकार बनने जा रही है. इन चार राज्यों में पीएम मोदी विकास और सुशासन को एक बार फिर जनता ने अपना आशीर्वाद दिया है. गोरखपुर शहर विधानसभा सीट से योगी 1,02,000 वोटों से जीते हैं. उन्होंने पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ा है. योगी ने सपा की सुभवती उपेंद्र दत्त शुक्ला को हराया. आजाद समाज पार्टी के चंद्रशेखर तो मुकाबले में भी नहीं रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब-यूपी और गोवा को लेकर शरद पवार बोले- उतार-चढ़ाव चुनावी राजनीति का हिस्सा

पंजाब-यूपी और गोवा को लेकर शरद पवार बोले- उतार-चढ़ाव चुनावी राजनीति का हिस्सा

यूपी के 15 जिलों में ईवीएम को लेकर सपा का हंगामा, कौशांबी में कार्यकर्ताओं ने डीएम की गाड़ी जांची, वाराणसी में एडीएम और सोनभद्र में एसडीएम हटे

Leave a Reply