जम्मू-कश्मीर के पुलवामा मुठभेड़ में मारा गया एक आतंकी, अन्य की तलाश जारी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा मुठभेड़ में मारा गया एक आतंकी, अन्य की तलाश जारी

प्रेषित समय :20:01:54 PM / Thu, Mar 10th, 2022

पुलवामा. दक्षिण कश्मीर  के पुलवामा जिले में गुरुवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुआ. जहां नैना बटपोरा इलाके में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. पुलिस ने कहा, एक आतंकवादी मारा गया. ऑपरेशन जारी है. पुलिस और सुरक्षाबलों की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू करने के बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी हुई. जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, वे गोलीबारी की चपेट में आ गए जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई.

जम्मू-कश्मीर के बारामूला और पुलवामा जिलों में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सोपोर के रफियाबाद के नडीहाल इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी के सहयोगी को गिरफ्तार किया गया.

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने श्रीनगर के मध्य में व्यस्त अमीरा कदल पुल पर रविवार को हुए ग्रेनेड हमले के सिलसिले में मंगलवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया. हमले में दो आम नागरिकों की मौत हो गई थी और 36 अन्य घायल हुए थे.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पुलवामा हमले में इस्‍तेमाल हुआ रसायन भी अमेजन से खरीदा था: CAIT

पुलवामा के पंपोर में सेना ने लश्कर के मोस्ट वांटेड आतंकी मुश्ताक खांडे को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी ने सुरक्षाबलों पर फेंका ग्रेनेड, तीन लोग घायल

Leave a Reply