जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी ने सुरक्षाबलों पर फेंका ग्रेनेड, तीन लोग घायल

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी ने सुरक्षाबलों पर फेंका ग्रेनेड, तीन लोग घायल

प्रेषित समय :15:12:44 PM / Tue, Sep 14th, 2021

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के पुलवाला में राजपुरा चौक में गश्त लगा रहे सीआरपीएफ-पुलिस के जवानों पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड हमला किया. गनीमत यह रही कि ग्रेनेड निशाने पर न फटकर सुरक्षाबलों से कुछ दूरी पर जाकर फटा, जिसकी चपेट में आने से तीन स्थानीय लोग घायल हो गए. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस ने बताया कि यह हमला दोपहर करीब पौने एक बजे किया गया. पुलवामा के राजपुरा चौक में स्थित शहीद पार्क के पास जब सीआरपीएफ-पुलिस का संयुक्त दल सुरक्षा व्यवस्था पर नजर रखे हुए थे. तभी भीड़ का फायदा लेते हुए कुछ हमलावर धीरे-धीरे सुरक्षाबलों के नजदीक पहुंचे और उन पर ग्रेनेड दाग दिया. आतंकवादियों द्वारा फेंका गया यह ग्रेनेड निशाने पर न गिरकर सड़क के दूसरी तरफ गिरा और फट गया. ग्रेनेड की चपेट में आकर करीब तीन स्थानीय लोग घायल हो गए.

विस्फोट के बाद बाजार में अफरा-तफरी फैल गई। लोगों ने तीखों-पुकार शुरू कर दिया. मौके का फायदा उठाकर हमलावर वहां से फरार होने में सफल रहे. इस बीच सुरक्षाबलों ने हमले में घायल स्थानीय लोगों को उठाकर उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया. उनका इलाज चल रहा है. इस बीच सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसओजी, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने राजपुरा चौके के आसपास के इलाकों की घेराबंदी शुरू कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मैं और मेरा पूरा परिवार कश्मीरी पंडित, भाजपा-आरएसएस ने जम्मू-कश्मीर के भाईचारे को तोड़ा: राहुल गांधी

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में मिली 1200 साल पुरानी देवी दुर्गा की मूर्ति

जम्मू-कश्मीर: पुंछ में LOC पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: एनकाउंटर में नहीं मारा गया पुलवामा हमले का आरोपी समीर डार

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, जैश के 3 आतंकियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने की अपनी पार्टी के नेता की हत्या

Leave a Reply