आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की वेडिंग की नई डेट आई सामने, अब अक्टूबर 2022 में सात फेरे लेगा कपल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की वेडिंग की नई डेट आई सामने, अब अक्टूबर 2022 में सात फेरे लेगा कपल

प्रेषित समय :16:19:56 PM / Sat, Mar 12th, 2022

मुंबई. आलिया भट्ट इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा वे अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से शादी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब दोनों की शादी की नई डेट सामने आई है. बताया जा रहा है कि कपल अब अक्टूबर 2022 में ही शादी करेंगे. इससे पहले खबर आई थी कि रणबीर-आलिया दिसंबर 2022 में शादी के बंधन में बंधेंगे. हालांकि, कपल की तरफ से शादी को लेकर अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

आलिया और रणबीर की शादी पिछले साल ही हो जाती, लेकिन कोरोना महामारी के कारण उनकी शादी पोस्टपोन हो गई थी. इसके बाद खबर आई थी कि दोनों इस साल अप्रैल महीने में शादी कर लेंगे. लेकिन, अब कंफर्म हो गया है कि उनकी शादी अप्रैल में तो नहीं होगी. क्योंकि, अगला महीना शुरू होने में सिर्फ 20 दिन बाकी रह गए हैं और दोनों की फैमिली ने किसी भी तरह की तैयारियां शुरू नहीं की है.

दोनों की फैमिली ने कंफर्म कर दी है शादी की डेट

अब कपूर और भट्ट फैमिली ने फैसला किया है कि रणबीर-आलिया की शादी इस साल अक्टूबर महीने में ही होगी. सूत्र के मुताबिक, वास्तव में कोई नहीं जानता कि आलिया और रणबीर की शादी की बात आने पर तारीखें आगे-पीछे क्यों हो रही हैं. जहां तक पाली हिल में कृष्णा राज (उनका घर) के रिनोवेशन की बात है, तो उनका यह घर तैयार नहीं है. कपल के इस नए घर को पूरी तरह तैयार होने में कम से कम 18 महीने और लग सकते हैं. इसके बाद ही कपल इस घर में शिफ्ट हो सकता है.

फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे आलिया-रणबीर

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाडिय़ा, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी नजर आएंगी. इसके अलावा आलिया के पास एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर, संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी और करण जौहर की फिल्म तख्त, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और डार्लिंग्स है. वहीं रणबीर की बात करें तो वो लव रंजन की अपकमिंग फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे. फिल्म में डिंपल कपाडिय़ा और बोनी कपूर भी अहम भूमिका में होंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आलिया भट्ट ने सिनेमाघरों को किया पुनर्जीवित

आलिया की फिल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी के नेहरू से संबंधित 4 सीन हटाए जाएंगे

क्या रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में अब नहीं होगी देरी? जोरों-शोरों से हुई तैयारी शुरू

आलिया भट्ट बनीं पेटा इंडिया की 2021 पर्सन ऑफ द ईयर

आलिया भट्ट ने पिंक बिकिनी में दिया पोज, दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल में की मस्ती

Leave a Reply