गुजरात सरकार का बड़ा ऐलान, कश्मीर फाइल्स फिल्म को किया टैक्स फ्री

गुजरात सरकार का बड़ा ऐलान, कश्मीर फाइल्स फिल्म को किया टैक्स फ्री

प्रेषित समय :15:44:59 PM / Sun, Mar 13th, 2022

गांधीनगर. मध्य प्रदेश और हरियाणा के बाद गुजरात में कश्मीर फाइल्स फिल्म को भी टैक्स फ्री कर दिया गया है. इस बात का ऐलान गुजरात के मुख्यमंत्री कार्यालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किया गया है. फिल्म प्रेमियों ने इस गुजरात सरकार के इस फैसले का स्वागत किया. इससे पहले मध्य प्रदेश सरकार ने कश्मीर की फाइलों को टैक्स फ्री कर दिया था. इंदौर में बीजेपी प्रवक्ता उमेश शर्मा ने लोगों को फिल्म दिखाने के लिए पूरा थिएटर बुक कर दिया था. शुक्रवार को जब फिल्म रिलीज हुई तो इंदौर में फिल्म देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए थे.  

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है. कई फिल्मकार इस फैसले से खुश हैं. लोग भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. फिल्म कश्मीर फाइल्स को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. दर्शकों के अलावा देश के कई बड़े नामों ने भी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फिल्म की तारीफ की है.

फिल्म के निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स की तारीफ की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  से मिलकर खुशी हो रही है. द कश्मीर फाइल्स के बारे में उनकी तारीफ इसे और भी खास बनाते हैं. इस फिल्म की पटकथा 1990 में कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अमानवीय व्यवहार और कश्मीर से उनके वहां से जाने पर आधारित है. विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित कश्मीर फाइल्स में दर्शक भावुक हो रहे हैं. वह कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार और दर्द पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः पंजाब में आप की जीत से साहेब खुश तो बहुत है, मगर.... आगे गुजरात, हरियाणा भी हैं?

गुजरात: पंचायत महासम्मेलन में पीएम मोदी बोले, महामारी के दौरान भी किसानों ने सुनिश्चित किया की देश में नहीं होनी चाहिए भोजन की कमी

गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारी: चार राज्यों में BJP की जीत के बाद आज मेगा रोड शो करेंगे पीएम मोदी

गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारी: चार राज्यों में BJP की जीत के बाद आज मेगा रोड शो करेंगे पीएम मोदी

पंजाब की जीत से आप के हौसले बुलंद, अब निशाने पर हिमाचल और गुजरात

Leave a Reply