शशि थरूर ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कही बड़ी बात, जानें- कांग्रेस के हालात पर क्या बोले

शशि थरूर ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कही बड़ी बात, जानें- कांग्रेस के हालात पर क्या बोले

प्रेषित समय :16:38:04 PM / Mon, Mar 14th, 2022

जयपुर. 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद कांग्रेस को लेकर पार्टी नेताओं की चिंता बढ़ गई है. अब तक कांग्रेस के कई नेता पार्टी में बदलाव की मांग कर चुके हैं. इसी कड़ी में राजस्थान के जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में पहुंचे कांग्रेस नेता शशि थरूर ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि दो साल पहले हमारे कुछ साथी पार्टी को सक्रिय करने के लिए आगे आए थे, लेकिन किसी भी स्तर पर कोई खास बदलाव नहीं देखने को मिला है.

शशि थरूर ने कांग्रेस के कुछ नेताओं के द्वारा पार्टी हाईकमान को भेजी गई चिट्ठी का जिक्र करते हुए कहा कि कोई भी जी हजूरी नहीं करता है. हर कोई चाहता है कि पार्टी अच्छी हो जाए और ज्यादा एक्टिव हो जाए. इसीलिए वे सभी लिखकर यह बताना चाहते थे कि पार्टी को रिवाइव करने का कोई उपाय निकाला जाए. उन्होंने कहा कि चिट्ठी लिखे 2 साल हो चुके हैं, लेकिन अब तक कोई ज्यादा बदलाव हो नहीं हो पाया है.

इस मौके पर शशि थरूर ने यूपी के चुनाव परिणामों पर भी बात की. उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद नहीं थी कि बीजेपी को इतनी बड़ी जीत मिलेगी. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का वोट बहुत बढ़ गया, इससे एक अच्छा विपक्ष भी होगा. साथ ही शशि थरूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर किए गए एक सवाल पर कहा कि वे जबरदस्त और डायनामिक व्यक्ति हैं, उन्होंने बहुत कुछ ऐसा किया है, लेकिन उनकी कार्यशैली अपने देश को जाति, धर्म, संप्रदाय के नाम पर लोगों को बांटने का काम करती है, जो कि समाज के लिए जहर है. उन्होंने कहा कि देश की जनता ने हमेशा हैरान किया है और एक दिन वह बीजेपी को भी करेगी. फिलहाल उन्होंने बीजेपी को वोट दिया है, जो जनता चाहती थी.

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि वह एक देश प्रेमी हैं और भारत को अच्छे नजरिए से महान देखना चाहते हैं, बड़ा सीना और मसल्स के नजरिए से नहीं, एजुकेशन और बच्चों के अच्छे भविष्य के लिए अभी भी पार्टी और वह संघर्ष करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि यह उनके अकेले का नहीं बल्कि उनके पार्टी और परिवार का काम है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि उनके नजरिए में सिर्फ जय श्री राम बोलने वाला ही हिंदू नहीं, जब किसी के विश्वास को लेकर सवाल उठाए जाते हैं तो वह गलत है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कांग्रेस युक्त भाजपा, उधर भी सब अपने हैं; आरपीएन सिंह पर शशि थरूर का तंज

अब शशि थरूर ने उठाए सवाल, कहा-विपक्ष खुद है अपनी दशा का जिम्मेदार

शशि थरूर ने संसद टीवी के शो को छोड़ने का किया फैसला, राज्यसभा सांसदों का निलंबन रद्द होने तक नहीं करेंगे कार्यक्रम

टीम इंडिया की हार पर बरसे शशि थरूर, कहा- कोहली बताएं ऐसा क्यों हुआ

शाहरुख का मजाक उड़ाने वालों से नफरत सी महसूस हो रही है’, बोले शशि थरूर

Leave a Reply