शाहरुख का मजाक उड़ाने वालों से नफरत सी महसूस हो रही है’, बोले शशि थरूर

शाहरुख का मजाक उड़ाने वालों से नफरत सी महसूस हो रही है’, बोले शशि थरूर

प्रेषित समय :11:34:16 AM / Tue, Oct 5th, 2021

मुंबई की एक अदालत ने सोमवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और निर्माता गौरी खान के बेटे आर्यन खान की NCB हिरासत 7 अक्टूबर तक बढ़ा दी है. दरअसल आर्यन खान उनकी गिरफ्तारी के बाद एक लक्जरी क्रूज जहाज पर रेव पार्टी का भंडाफोड़ हुआ था.

वहीं आर्यन के बारे में लगतार आ रहे खबरों और अपडेट्स के बीच भारतीय राजनेता शशि थरूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर टे आर्यन खान की गिरफ्तारी पर ‘शाहरुख की बीच-हंटिंग’ की आलोचना की. उन्होंने मीडिया में चल रही चर्चाओं के बीच सोमवार को शाहरुख और उनके परिवार के साथ सहानुभूति व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, “मैं मनोरंजक दवाओं का प्रशंसक नहीं हूं और कभी भी कोई कोशिश नहीं की है, लेकिन, जिस तरह से शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी को लेकर उनके पीछे पड़े लोग मजाक बना रहे हैं, उससे नफरत सी महसूस होती है. दोस्तो, कुछ सहानुभूति रखें. सार्वजनिक रूप से बदनामी बहुत हो चुकी; अपने मजे के लिए 23 साल के लड़के को इतना रगड़ना की जरूरत नहीं है.”

एनसीबी के वकीलों और आरोपी के वकील के बीच कई घंटों तक चली बहस के बाद अदालत ने आरोपी की जमानत अर्जी खारिज कर दी और उसे 3 दिनों के लिए एजेंसी की हिरासत में भेज दिया है. दरअसल मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की छापेमारी के बाद गिरफ्तार किए गए सभी आठ आरोपियों को सोमवार को शहर की अदालत में ले जाया गया. NCB ने जिस हाई-प्रोफाइल ड्रग छापेमारी में अभिनेता शाहरुख खान के 23 साल के बेटे आर्यन को गिरफ्तार किया है, उसमें 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां मिली हैं. NCB अधिकारियों के अनुसार आर्यन खान के खिलाफ प्रतिबंधित पदार्थों की खरीद, उसे रखने और उसके इस्तेमाल के आरोप हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान से मिलने पहुंचे सलमान खान

शाहरुख खान के बेटे आर्यन से रात भर चली पूछताछ, NCB की छापेमारी लगातार जारी

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, रेव पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को जल्‍द गिरफ्तार कर सकती है NCB

बीच समुद्र में रेव पार्टी, शाहरुख खान के बेटे आर्यन से पूछताछ कर रही है एनसीबी

शाहरुख खान का नाम इंडियन साइन लैंग्वेज डिक्शनरी में हुआ शामिल

Leave a Reply