जबलपुर में पकड़ी गई 5 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब, होली में अवैध रुप से बेचने ला रहे अवैध कारोबारी

जबलपुर में पकड़ी गई 5 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब, होली में अवैध रुप से बेचने ला रहे अवैध कारोबारी

प्रेषित समय :21:51:16 PM / Wed, Mar 16th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम पथरई गोसलपुर में पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने स्विफ्ट कार से पांच लाख रुपए की अंग्रेजी शराब बरामद की है, उक्त शराब को होली में खपाने के लिए अवैध कारोबारी शहर में लाकर बेचने की तैयारी में रहा. पुलिस की कार्यवाही ने क्षेत्र में हड़कम्प मचा रहा.

                                    पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पथरई में देशमुख के मकान में अवैध कारोबारियों ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब एकत्र की, जहां से अवैध शराब की सप्लाई की जा रही थी. आज भी स्विफ्ट कार क्रमांक एमपी 20 सीएल 6032 में अंग्रेजी शराब भरकर अवैध कारोबारी रंजीत साहू उम्र 23 वर्ष निवासी टेलीग्राफ रानीताल लेकर जाने की तैयारी में रहा, तभी क्राइम ब्रांच व पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर दबिश दे दी. पुलिस ने दबिश में एक युवक को हिरासत में लेकर मकान व कार में रखी 60 पेटी विभिन्न कम्पनियों की अंग्रेजी शराब तथा 12 बॉटल बीयर कीेमती लगभग 5 लाख रुपए की बरामद की गई है.

पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही से ग्राम पथरई में हड़कम्प मचा हुआ था. पुलिस द्वारा रंजीत साहू से पूछताछ की जा रही है उक्त शराब कहां से लाए है, किसे सप्लाई करना है.   अवैध शराब पकडऩे में एएसआई रामसनेह शर्मा, प्रधान आरक्षक अरविंद श्रीवास्तव, अजीत पटेल, हरिशंकर, आरक्षक राजेश केवट, मुकेश परिहार तथा थाना गोसलपुर के एसआई एनआर सिन्हा, सतीष अनुरागी, एसआई राजेश मिश्रा, प्रधान आरक्षक नेमचंद, आरक्षक सतेन्द्र, रीतेश पाठक की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

घूमने के शौकीन हैं तो मध्यप्रदेश का सांची स्तूप देखने जरूर जाएं

रिजर्व बैंक ने मध्यप्रदेश के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक पर लगाया जुर्माना

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

Leave a Reply