केन्द्र सरकार ने कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को दी वाई कैटेगरी की सुरक्षा, मिल रही थीं धमकियां

केन्द्र सरकार ने कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को दी वाई कैटेगरी की सुरक्षा, मिल रही थीं धमकियां

प्रेषित समय :13:28:49 PM / Fri, Mar 18th, 2022

नई दिल्ली. फिल्म द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को सरकार ने वाई कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान कर दी है. उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार बड़ा बिजनेस कर रही है. विवेक अग्निहोत्री ने कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्मों की दास्तान की कहानी अपनी फिल्म में दिखाई है. जिसके बाद पूरी दुनिया के सामने ये सच एक बार फिर सामने आ गया है कि कैसे आतंकवादियों ने बंदूक की नोक पर वहां पीढिय़ों से बसे कश्मीरी पंडितो के रातों-रात बेघर कर दिया था.

जनता में हुई है व्यापक प्रतिक्रिया

फिल्म द कश्मीर फाइल्स को बड़े पर्दे पर देखने के बाद उन लोगों को भी कश्मीर में हुए भयंकर नरसंहार के बारे में पता चला है. अब तक मीडिया और प्रदर्शनों के जरिए कश्मीर पंडित अपने दर्द को बयां करते थे लेकिन विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म बनाकर घर-घर में हिंसा की दास्तान को लोगों तक पहुंचा दिया है. कश्मीरी आतंकवादी ताकतें एक्सपोज हो गई हैं. जिसके बाद कश्मीरियत और कश्मीर में शांति की बात करने वाले दोमुंहे लोग इस कदर जल उठे हैं कि उनके इशारे पर चंद मु_ीभर लोग विवेक अग्निहोत्री को धमकियां दे रहे हैं.

बीजेपी के राज्यों में टैक्स फ्री हुई फिल्म

बीजेपी ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म का खुलकर समर्थन किया है. जिन राज्यों में बीजेपी की सरकारें हैं वहां इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है और लोग लगातार इस फिल्म को देखने के लिए टिकटें बुक कर रहे हैं. 7 दिन में 97 करोड़ रुपए की कमाई करके ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हो चुकी है और आज माना जा रहा है कि ये 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

पीएम मोदी से की थी मुलाकात

फिल्म की टीम ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करके अपनी फिल्म का बारे में पीएम को बताया था. इसके अलावा गृहमंत्री अमित शाह से भी टीम ने मुलाकात की थी. विवेक ने उनको मिल रही धमकियों के बारे में सरकार में टॉप लेवल पर बैठे लोगों को अवगत कराया था. जिसके बाद मामले की गंभीरता को समझते हुए सरकार ने उन्हें सुरक्षा प्रदान करने का फैसला लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश सरकार ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म को किया टैक्स फ्री

गुजरात सरकार का बड़ा ऐलान, कश्मीर फाइल्स फिल्म को किया टैक्स फ्री

फिल्म द कश्मीर फाइल्स हरियाणा में हुई टैक्स फ्री, विवेक रंजन ने जताया आभार

Leave a Reply