छत्तीसगढ़ के कोरिया के रमदहा वाटर फॉल में एमपी के 3 युवकों की डूबने से मौत, 13 युवक आए थे पिकनिक मनाने

छत्तीसगढ़ के कोरिया के रमदहा वाटर फॉल में एमपी के 3 युवकों की डूबने से मौत, 13 युवक आए थे पिकनिक मनाने

प्रेषित समय :15:46:52 PM / Sun, Mar 20th, 2022

कोरिया. छत्तीसगढ़ के कोरिया स्थित रमदहा वाटरफॉल में डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई. तीनों के शव 24 घंटे बाद बरामद किए जा सके हैं. युवक मध्य प्रदेश के उमरिया के रहने वाले थे. यहां अपने अन्य 10 साथियों के साथ शनिवार को पिकनिक मनाने के लिए पहुंचे थे. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सूचना मिलने के बाद युवकों के परिजन भी पहुंच चुके हैं.

कोटाडोल थाना क्षेत्र स्थित रमदहा जल प्रपात में होली के अगले दिन पिकनिक मनाने बड़ी संख्या में हर साल लोग पहुंचते हैं. यहीं मध्य प्रदेश के उमरिया जिले के मानपुर से 13 युवक भी शनिवार को पहुंचे थे. इस दौरान नहाते समय तीन युवक गहरे पानी में चले गए. शोर सुनकर उनके साथियों ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो सके.

इसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से काफी मशक्कत के बाद शाम को मानपुर निवासी विमल गुप्ता (25) और रामकिशोर पटेल (22) के शव बरामद कर लिए. जबकि तीसरे युवक का देर शाम तक पता नहीं चला. इस पर बैकुंठपुर होमगार्ड की टीम को सूचना दी गई.

वहां से आई टीम ने रविवार सुबह फिर से तीसरे युवक की तलाश शुरू की. इसके बाद उसके शव को ढूंढ निकाला. उसकी पहचान मानपुर निवासी दीपक कुमार गुप्ता (25) पुत्र कुन्ज विहारी गुप्ता के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि तीनों युवक नहाने के लिए झरने से नीचे उतर गए थे. फिलहाल पुलिस उनके साथियों से भी पूछताछ कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : बाइक से मंदिर जा रहे परिवार पर 30 फीट ऊंचाई से गिरी करीब 5 टन वजनी चट्टान, दबने से मां और मासूम बेटी की मौत

अब छत्तीसगढ़ में होगी आप की एंट्री, केजरीवाल ने किया विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Leave a Reply