छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

प्रेषित समय :16:34:46 PM / Sat, Mar 19th, 2022

अंबिकापुर. अंबिकापुर-बनारस मुख्य मार्ग में छत्तीसगढ़ की सीमा से लगे उत्तरप्रदेश के मधुटिकरा के पास बेकाबू कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से सूरजपुर के दुबे परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई. हादसे में सूरजपुर जिले के वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र दुबे गंभीर रूप से घायल है.

हादसे में उनकी मां मानमती दुबे (70), पत्नी देवरुपी दुबे ( 50 वर्ष ), और उनके पुत्र नवीन दुबे की मौत हो चुकी है. हादसा शनिवार की सुबह लगभग 6.30 बजे हुआ. गंभीर रूप से घायल उपेंद्र दुबे को बभनी सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद अंबिकापुर के जीवन ज्योति अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक होली पर्व पर होने वाले पारंपरिक पूजा में शामिल होने उपेंद्र दुबे परिवार के सदस्यों के साथ शनिवार तड़के सूरजपुर से बभनी के लिए कार से रवाना हुए थे. बभनी थाने से पहले मधुटिकरा नामक स्थान पर अचानक कार पर से उनका नियंत्रण हट गया. बेकाबू कार सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई.

हादसे में दो लोगों की तो तत्काल घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि एक ने बभनी अस्पताल में दम तोड़ा. हादसे की खबर लगते ही बभनी से उनके पारिवारिक सदस्य भी घटनास्थल और फिर अस्पताल पहुंच गए थे. गंभीर रूप से घायल उपेंद्र दुबे को तत्काल वहां से अंबिकापुर के जीवन ज्योति अस्पताल के लिए रेफर करा दिया गया था.इस घटना से सूरजपुर शहर में शोक का माहौल निर्मित हो गया है.

उपेंद्र दुबे लंबे समय से पत्रकारिता से जुड़े हुए है. हादसे में उनके घायल होने की खबर लगते ही उन्हें जानने, पहचानने वाले स्वास्थ्य की जानकारी लेने अंबिकापुर के जीवन ज्योति अस्पताल पहुंचने लगे हैं. इधर घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. घटना स्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ गई थी. पुलिस मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, दो महिला नक्सली ढेर

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सलियों ने किया ब्लास्ट: एक अधिकारी शहीद, एक जवान घायल

छत्तीसगढ़ के गांव में सात दिन पहले मनाई जाती है होली

छत्तीसगढ़: सुकमा में डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच एनकाउंटर, दो जवान घायल

छत्तीसगढ़: नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, बच्चों को पीटा, वीडियो वायरल होने पर किया गया सस्पेंड

Leave a Reply