छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में अचानक घर के बाहर खेल रहे बच्चे लापता, 2 दिनों बाद खेत में मिले दोनों के शव

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में अचानक घर के बाहर खेल रहे बच्चे लापता, 2 दिनों बाद खेत में मिले दोनों के शव

प्रेषित समय :15:06:20 PM / Tue, Mar 22nd, 2022

बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में दो दिन से लापता बच्चों का शव खेत में मिला है. जानकारी के मुताबिक जिले के कसडोल ब्लाक से लगे ग्राम चकरबाय से पिछले 48 घंटे से लापता दो मासूम बच्चों का शव मंगलवार को खेत में मिला है. दोनों बच्चों की लाश मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई है. बताया जा दोनों मासूमों की पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है. फिलहाल सूचना मिलने के बाद मौके पर कसडोल पुलिस पहुंच गई. वहीं पुलिस मर्ग कायम कर बच्चों का शव पीएम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई कर रही है.

जानकारी के अनुसार चकरबाय गांव निवासी लवेंद्र और शौर्य चेलक पिछले 48 घंटे से लापता थे. बच्चों की उम्र 6 और 7 साल की है, जो पड़ोसी थे. बताया गया कि रविवार को दोनों अपने घर के बाहर खेल रहे थे, तभी अचानक वो लापता हो गए. वहीं, कई घंटों बाद भी जब दोनों बच्चे घर नहीं पहुंचे तो स्वजनों ने गांव और आसपास परिचितों के घर खोजबीन की. जब वो नहीं मिले तो थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था, जिसके बाद से पुलिस दोनों बच्चों की तलाश में जुटी थी.

बता दें कि मौके पर एक बच्चे का शव मुंह के बल पड़ा था. उसने स्कूल गणवेश पहन रखा था. वहीं कुछ ही कदम दूर दूसरे बच्चे का अर्द्धनग्न शव पड़ा था. पहली नजर में बताया जा रहा है कि दोनों बच्चों के सिर पर पत्थर से वार कर उनकी हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने बताया कि बच्चों के महानदी में डूबने की आशंका को लेकर जांच की जा रही थी. अब शव मिलने पर डाग स्कवाड को बुलाया गया है. हालांकि हवा तेज होने के कारण वह भी भटकता रहा. इसके बाद रायपुर से फांरेंसिक की टीम बुलाई गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: मनरेगा में घोटाले पर बड़ी कार्रवाई, जिला पंचायत सीईओ सहित 15 अधिकारी-कर्मचारी निलंबित होंगे

छत्तीसगढ़: कोर्ट ने भगवान शिव को भेजा कारण बताओ नोटिस, नहीं आने पर देना होगा 10 हजार का जुर्माना

छत्तीसगढ़ के बिजली विभाग में लाइनमैन के 3000 पदों पर भर्ती निरस्त, हाईकोर्ट ने भर्ती में बोनस अंक को माना भेदभाव

छत्तीसगढ़ के कोरिया के रमदहा वाटर फॉल में एमपी के 3 युवकों की डूबने से मौत, 13 युवक आए थे पिकनिक मनाने

छत्तीसगढ़ के कोरिया के रमदहा वाटर फॉल में एमपी के 3 युवकों की डूबने से मौत, 13 युवक आए थे पिकनिक मनाने

Leave a Reply