जबलपुर मेडिकल अस्पताल के सुरक्षा कर्मी ने तिलवारा पुल से कूदकर की आत्महत्या..!

जबलपुर मेडिकल अस्पताल के सुरक्षा कर्मी ने तिलवारा पुल से कूदकर की आत्महत्या..!

प्रेषित समय :18:05:17 PM / Wed, Mar 23rd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित मेडिकल अस्पताल के सुरक्षा कर्मी रतनसिंह राजपूत ने तिलवारा पुल से नर्मदा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है, ऐसा कहा जा रहा है कि सुरक्षा कर्मी पिछले कुछ दिनों से परेशान रहा लेकिन उसने अपनी यह समस्या किसी से साझा नहीं की.

पुलिस के अनुसार सगड़ा मेडिकल क्षेत्र निवासी रतनसिंह पिता सुखदेवसिंह राजपूत उम्र 34 वर्ष मेडिकल कालेज अस्पताल में सुरक्षा गार्ड के पद पर पदस्थ रहा, जो पिछले आठ दिन से परेशान रहा, उसने दो दिन से खाना भी नहीं खाया था, परिजनों के पूछताछ करने पर कहा कि तबियत ठीक नहीं है, यहां तक कि परिजनों ने डाक्टरों को भी दिखाया था. बीती शाम 5.30 बजे के लगभग पिता से कहकर निकला कि अभी टहलकर आता हूं, इसके बाद वह पैदल ही तिलवारा के नए पुल पर पहुंच गई, कुछ देर तक इधर से उधर घूमता रहा, जैसे ही वाहनों की आवाजाही कम हुई तो रतनसिंह ने पुल से कूदकर नदी में छलांग लगा दी, रतनसिंह को नदी में कूदते देख घाट पर उपस्थित लोगों में चीख पुकार मच गई, वहीं नाविक तत्काल पहुंच गए और रतनसिंह को पानी से निकालकर मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. रतन सिंह द्वारा तिलवारा पुल से नदी में छलांग लगाने की खबर मिलते ही परिजनों सहित क्षेत्रीय लोग पहुंच गए, जिन्होने रतनसिंह को देखा तो स्तब्ध रह गए, वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना, दो युवकों ने स्ट्रीट डॉग को लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला

मार्च माह में जबलपुर रेल मंडल ने रिकार्ड चार करोड़ से अधिक का जुर्माना वसूला

जबलपुर की ट्रेनों में अवैध रूप से हो रहा था फलों का परिवहन, तीन क्विंटल फलों के साथ 9 महिलाओं को पकड़ा

मुम्बई से यूपी अपने गांव आ रहे युवक की जबलपुर में मौत..!

शिक्षा विभाग का क्लर्क 55 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया, जबलपुर लोकायुक्त टीम की कार्रवाई

शिक्षा विभाग में स्थापना विभाग का क्लर्क 55 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया, जबलपुर लोकायुक्त टीम की कार्रवाई

Leave a Reply