जबलपुर में नाबालिग प्रेमिका के गर्भवती होते ही प्रेमी ने शादी से इंकार..!

जबलपुर में नाबालिग प्रेमिका के गर्भवती होते ही प्रेमी ने शादी से इंकार..!

प्रेषित समय :19:18:16 PM / Wed, Mar 23rd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सिहोरा क्षेत्र में एक युवक ने नाबालिगा को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए, नाबालिगा ने जब अपने गर्भवती होने की जानकारी देकर शादी की बात कही तो युवक ने शादी से इंकार कर लिया. नाबालिगा के परिजनों के साथ थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस के अनुसार सिहोरा क्षेत्र में रहने वाली नाबालिगा की क्षेत्र में ही रहने वाले युवक से दोस्ती रही, जिसके चलते दोनों एक दूसरे बातचीत करते रहे, यहां तक कि युवक घर भी आता-जाता रहा, जिसके चलते किसी को युवक पर संदेह नहीं हुआ, इसी बात का फायदा उठाते हुए युवक मौका पाकर नाबालिगा को अपने साथ घुमाने के लिए ले गया, इसके बाद शारीरिक संबंध बनाए, नाबालिगा के विरोध करने पर शादी करने का वायदा कर लिया, इसके बाद जब भी मौका मिलता तो युवक द्वारा नाबालिगा के साथ शारीरिक संबंध बनाए जाते रहे, नाबालिगा गर्भवती हुई तो उसने युवक को जानकारी देते हुए शादी करने के लिए कहा, पहले तो वह कोई न कोई बहाना बनाकर बात को टालता रहा, लेकिन नाबालिगा द्वारा शादी के लिए लगातार दबाव बनाए जाने पर इंकार कर दिया.

प्रेमी द्वारा दिए गए धोखे से व्यथित नाबालिगा ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया. इसी तरह गोरखपुर क्षेत्र में भी गोरखपुर क्षेत्र निवासी युवती उम्र 26 वर्ष को मोहित नामक युवक ने अपने दोस्ती के जाल में फंसाया और बातचीत करने के बहाने अपने आदर्श नगर स्थित घर बुला लिया, जहां पर युवती के साथ बलात्कार किया, युवती के विरोध करने पर पहले शादी की बात कही बाद में शादी से इंकार कर धमकी देने लगा.  इस बीच युवती को पता चला कि मोहित के अन्य युवतियों के साथ भी संबंध है, जिसके चलते युवती ने थाना गोरखपुर पहुंचकर शिकायत की है. पुलिस ने मोहित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पुलिस को वर्दी उतरवा लेने की धमकी देने वाले कुख्यात बदमाश सगे भाईयों का एनएसए..!

जबलपुर मेडिकल अस्पताल के सुरक्षा कर्मी ने तिलवारा पुल से कूदकर की आत्महत्या..!

जबलपुर में भूमाफिया नजर अली, अमजद अली कबाड़ी के अवैध कब्जे जमींदोज, जेडीए की 3 करोड़ की जमीन पर बनाया था मकान-गोदाम

जबलपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना, दो युवकों ने स्ट्रीट डॉग को लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला

मार्च माह में जबलपुर रेल मंडल ने रिकार्ड चार करोड़ से अधिक का जुर्माना वसूला

Leave a Reply