MCD चुनाव टालने पर CM केजरीवाल का बीजेपी पर बड़ा हमला, कश्मीर फाइल्स का भी किया जिक्र

MCD चुनाव टालने पर CM केजरीवाल का बीजेपी पर बड़ा हमला, कश्मीर फाइल्स का भी किया जिक्र

प्रेषित समय :18:47:06 PM / Thu, Mar 24th, 2022

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नगर निगम का चुनाव टाले जाना का मुद्दा गुरुवार को विधानसभा में उठाया. उपराज्यपाल के अभिभाषण के लिए धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते वक्त उन्होंने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग कायर हैं. अगर उनमें हिम्मत है तो चुनाव लड़कर दिखाएं.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि वो कहते हैं कि हम दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी (भाजपा) हैं, हम तो दुनिया की सबसे छोटी पार्टी हैं फिर भी डर गए आप लोग. दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी एक छोटी पार्टी से डर के भाग गई क्या कायर लोग हैं. हिम्मत है तो चुनाव लड़ के दिखाओ. उन्होंने द कश्मीर फाइल्स को लेकर भी बीजेपी पर निशाना साधा है. सीएम ने कहा कि बीजेपी के नेता फिल्म द कश्मीर फाइल्स के पोस्टर लगा रहे हैं. बीजेपी इस फिल्म का प्रमोशन बंद करे. कुछ लोग इस फिल्म के नाम पर करोड़ों काम रहे हैं और बीजेपी वाले पोस्टर लगा रहे हैं.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि आज 8 साल में अगर किसी प्रधानमंत्री विवेक अग्निहोत्री के चरणों में शरण लेनी पड़े तो इसका मतलब है कि 8 साल में PM ने कोई काम नहीं किया है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि द कश्मीर फाइल्स टैक्स फ्री करने की मांग क्यों हो रही है. इसे यूट्यूब पर अपलोड कर देना चाहिए ताकी सभी लोग इसे आसानी से देख सकें. उन्होंने कहा कि अब बीजेपी के नेता दारू पर शोर नहीं करते हैं, क्योंकि कश्मीर फाइल्स आ गई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में अब संभल कर करें ड्राइव, एक अप्रैल से नियम तोड़ने पर दस हजार जुर्माना और जेल भी

दिल्ली में तीनों नगर निगमों के एकीकरण का रास्ता साफ, केंद्रीय कैबिनेट ने दी प्रस्ताव को मंजूरी

दिल्ली से दोहा जाने वाली फ्लाइ्ट की कराची में इमरजेंसी लैंडिग, जांच के दिए गए आदेश

अब हाईटेक होगी दिल्ली पुलिस, वर्दी पर लगे कैमरे में कैद होगी हर गतिविधि

जापान के पीएम नई दिल्ली पहुंचे, अगले 5 साल में भारत में करेंगे 42 बिलियन डॉलर का निवेश

Leave a Reply