पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पीएम मोदी से की मुलाकात, बताया किन मुद्दों पर हुई बात

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पीएम मोदी से की मुलाकात, बताया किन मुद्दों पर हुई बात

प्रेषित समय :15:23:11 PM / Thu, Mar 24th, 2022

नई दिल्ली. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद मान ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने मुझे जीत की बधाई दी. मुझे प्रधानमंत्री राष्ट्रीय सुरक्षा पर मदद का भरोसा दिया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने दो साल तक हर एक साल 50000 करोड़ का वितीय मदद देने की मांग की है. मान ने कहा कि पंजाब को दोबारा देश का नंबर एक राज्य बनाएंगे.

मुख्यमंत्री बनने के बाद भगवंत मान की पीएम मोदी से पहली मुलाकात है. आम आदमी पार्टी (आप) के नेता भगवंत मान ने स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह के गांव खटकड़ कलां में 16 मार्च को हजारों लोगों की मौजूदगी में पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. इसके बाद प्रधानमंत्री ने मान को मुख्यमंत्री बनने पर बधाई भी दी थी. पंजाब विधानसभा चुनाव में आप को 117 में से 92 सीट पर जीत मिली है.

मान शाम में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे. पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद से सीएम भगवंत मान एक्श में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने बुधवार को भ्रष्टाचार-रोधी हेल्पलाइन नंबर जारी किया था, जहां लोग रिश्वत मांगने वाले और अन्य कदाचार में संलिप्त सरकारी कर्मचारियों से संबंधित वीडियो साझा कर सकते हैं. मान ने शहीद दिवस के अवसर पर हेल्पलाइन नंबर जारी किया और इसे ”एंटी करप्शन एक्शन लाइन” करार दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब: एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर जारी, सीएम भगवंत मान से करिए भ्रष्टाचार की 9501200200 पर शिकायत

पंजाब: एडहॉक पर रखे 35 हजार कर्मचारी रेगुलर होंगे, कॉन्ट्रैक्ट-आउटसोर्सिंग सिस्टम बंद होगा

मुख्‍यमंत्री भगवंत मान ने किया शहीद भगत सिंह के शहादत दिवस पर पंजाब में छुट्टी का ऐलान

पंजाब की जीत के बाद आप का बढ़ा हौंसला, नौ राज्यों में पार्टी पदाधिकारियों की घोषणा

पंजाब: मंत्रियों को बांटे विभाग, हरपाल चीमा वित्तमंत्री, मीत हेयर को शिक्षा और सेहत डॉ. विजय सिंगला को; गृह विभाग सीएम भगवंत मान के पास

Leave a Reply