विवादास्पद बयानों की रानी कंगना की तरह विवेक को भी एक तरफ करना पड़ेगा मोदी टीम को?

विवादास्पद बयानों की रानी कंगना की तरह विवेक को भी एक तरफ करना पड़ेगा मोदी टीम को?

प्रेषित समय :22:00:56 PM / Fri, Mar 25th, 2022

प्रदीप द्विवेदी. इन दिनों विवादास्पद बयानों की रानी कंगना रनौत की कुछ खास चर्चा नहीं हो रही है, मोदी टीम भी उनको लेकर उदासीन हो गई है, वजह?

उनके बयान और प्रायोगिक प्रस्तुतीकरण उत्साह जगाने के बजाय उलझनें ज्यादा बढ़ाते हैं!

कश्मीरी पंडितों की पीड़ा पर बनी फ़िल्म द कश्मीर फ़ाइल्स से चर्चा में आए फ़िल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री भी अपने बयानों से बहुत जल्दी मोदी टीम का उत्साह ठंडा कर देंगे?

खबर है कि एक साक्षात्कार में विवेक अग्निहोत्री ने कहा था कि वो भोपाल से हैं, लेकिन ख़ुद को भोपाली नहीं कहते हैं, क्योंकि भोपाली का मतलब होता है- होमोसेक्सुअल!

खबरों की मानें तो उनका कहना था कि- यूं समझो कि मैं भोपाल में बड़ा हुआ हूं, लेकिन ख़ुद को भोपाली नहीं कहता, क्योंकि इसका एक अलग कोनोटेशन.... अर्थ है, जो मैं कभी आपको अकेले में समझाऊंगा या किसी भोपाली से पूछ लेना, जो भोपाली हैं उसका मतलब जेनरली होता है कि ये होमोसेक्सुअल हैं. हां, नवाबी शौक वाला व्यक्ति!

लेकिन, मजेदार बात यह है कि अब वे अपने आप को भोपाली बता रहे हैं?

बीबीसी न्यूज़.... द कश्मीर फ़ाइल्सः विवेक अग्निहोत्री बोले- भोपाली का मतलब वही होता है, जो मैंने कहा था, बताती है कि- मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे विवेक अग्निहोत्री से जब इस बयान पर सवाल पूछा गया तो पहले तो उन्होंने कहा कि उनके बयान को ग़लत संदर्भ में लिया गया है. इसके बाद समझाते हुए उन्होंने कहा कि भोपाली का मतलब वही होता है जो उन्होंने कहा था, हालांकि अब भोपाली का मतलब बदल गया है और वो ख़ुद भी भोपाली हैं!

इसके बाद से विवेक अग्निहोत्री पर अनेक व्यंग्यबाण चलाए जा रहे हैं, लेकिन कोई उनके बचाव में आगे नहीं आ रहा है, कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने उनकी मजाक उड़ाई- विवेक अग्निहोत्री जी यह आपका अपना निजी अनुभव हो सकता है,
यह आम भोपाल निवासी का नहीं है.

मैं भी भोपाल और भोपालियों के संपर्क में 77 से हूं, लेकिन मेरा तो यह अनुभव कभी नहीं रहा, आप कहीं भी रहें “संगत का असर तो होता ही है”?

सियासी सयानों का मानना है कि जिस तरह हर बॉल पर सिक्सर मारनेवाले खिलाड़ी से लंबी पारी की उम्मीद नहीं की जा सकती है, वैसे ही कंगना रनौत, विवेक अग्निहोत्री जैसे दबंग बयानबाजों के संग भी लंबे समय तक मोदी टीम चल नहीं पाएगी!

https://twitter.com/digvijaya_28/status/1507215490401271810?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1507215490401271810%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.bbc.com%2Fhindi%2Findia-60877662

किसी कॉमेडी शो में भी किसी पीएम की इतनी मजाक नहीं उड़ाई गई जितनी सीएम केजरीवाल ने विधानसभा में उड़ाई है?  

https://twitter.com/Pradeep80032145

इस फिल्म के मुद्दे पर देश के प्रमुख कार्टूनिस्ट शेखर गुरेरा की मजेदार प्रतिक्रिया भी देखें.... 

https://twitter.com/GureraShekhar/status/1507047070259380224

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केन्द्र सरकार ने कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को दी वाई कैटेगरी की सुरक्षा, मिल रही थीं धमकियां

कंगना रनौत को पसंद हैं ऐसे लड़के, बताया किसे बनाएंगी दिल का राजकुमार

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की आई नई डेट, अब इस दिन देगी थिएटर में दस्तक

कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' पर कोर्ट ने लगाई रोक

शुरू हुआ कंगना रनौत का शो, करणवीर बोहरा से लेकर पूनम पांडे तक, ये है कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट

Leave a Reply