एमपी के जबलपुर में दी तालिबानी सजा: युवक को बिजली के खम्बे में बांधकर पीटा

एमपी के जबलपुर में दी तालिबानी सजा: युवक को बिजली के खम्बे में बांधकर पीटा

प्रेषित समय :15:56:12 PM / Sun, Mar 27th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बड़ी ओमती क्षेत्र उस वक्त क्षेत्रीय लोगों की भीड़ लग गई, जब एक युवक को चोरी के आरोप में कुछ लोगों ने बिजली के खम्बे से बांधकर पीटना शुरु कर दिया, खम्बे से बंधा युवक बचाओ बचाओ चिल्लाता रहा लेकिन किसी ने भी उसे छुड़ाने की कोशिश नहीं की, खबर मिलते ही ओमती थाना पुलिस पहुंच गई और युवक को बचाया, बड़ी ओमती क्षेत्र में दी गई तालिबानी सजा लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रही. पुलिस ने मामले में दो युवकों को हिरासत में ले लिया है, वहीं तीसरे को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

पुलिस के अनुसार निवासी पचकुईया मोहल्ला हड्डी गोदाम हनुमानताल असरफ अंसारी उम्र 43 वर्ष को बीती शाम 7 बजे के लगभग    बड़ी ओमती स्थित रसोई रेस्टारेंट से घंटाघर की ओर जा रहा था, तभी मुआसीर खान, फैजान खान व रसीद कम्मू समोसे वाला ने साइकल चोरी का आरोप लगाते हुए पकड़ लिया, इसके बाद सामने ही बिजली के खम्बे में बांधकर असरफ को लाठी से बुरी तरह पीटने लगे, युवक को खम्बे से बंधे देख क्षेत्रीय लोगों सहित आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई, जो युवक को पिटते हुए देखते रहे, इधर असरफ अपने आप को बचाने के लिए लोगों से गुहार लगाता रहा लेकिन किसी ने उसपर ध्यान नहीं दिया, काफी देर तक युवकों ने असरफ को बुरी तरह पीटा, इस बीच खबर मिलते ही ओमती पुलिस पहुंच गई और जिसने युवक के हाथ पैर खोलकर मुक्त कराया, पुलिस को पूछताछ में पीडि़त ने बताया कि घर जाते समय रास्ते में रोककर खम्बे से बांधकर मारपीट की जाने लगी.

वहीं दूसरी ओर यह चर्चा भी रही कि असरफ साइकल चोरी कर भाग रहा था, जिसे पकड़ा तो उसने रेजर से हमला करने की कोशिश की, इसके बाद बिजली के खम्बे से बांध दिया गया था. इस तरह से दी गई तालिबानी सजा क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी रही. पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर धारा 294, 323, 342, 506, 34 भादवि का प्रकरण दर्ज कर आरोपी मुआसीर खान उम्र 23 वर्ष निवासी नया मोहल्ला ओमती, फैजान खान उम्र 23 वर्ष निवासी पागलखाना मस्जिद के पास ओमती को हिरासत में ले लिया है, वहीं रसीद उर्फ कम्मू  समोसे वाला निवासी घंटाघर के पास ओमती को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में 4 कुख्यात बदमाशों के रसूख पर चला बुल्डोजर, करोड़ों रुपए के अवैध निर्माण जमींदोज

जबलपुर में ओएफके में नौकरी लगवाने झांसा देकर 26 लाख रुपए की ठगी, गिरोह में एक महिला में शामिल

जबलपुर में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 25 मार्च को: युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री.प्रदेश अध्यक्ष का नगर आगमन पर भव्य स्वागत

जबलपुर में सड़क पर बर्थडे पार्टी मना रहे थे सैकड़ों युवक, पहुंची पुलिस तो मची भगदड़, 40 मोटर साइकल जब्त

जबलपुर में मेट्रो बस के कंडक्टर ने खुद को कुंवारा बताकर महिला से किया बलात्कार, पत्नी ने फोन उठाया तो खुला राज

Leave a Reply