बिहार: वीडियो कॉल में पति ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर किया सुसाइड, पत्नी ने खुद को लगाई आग, भाई को पड़ा दिल का दौरा

बिहार: वीडियो कॉल में पति ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर किया सुसाइड, पत्नी ने खुद को लगाई आग, भाई को पड़ा दिल का दौरा

प्रेषित समय :19:56:40 PM / Mon, Mar 28th, 2022

भोजपुर. बिहार के भोजपुर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां वीडियो कॉल के दौरान एक पति ने अपनी पत्नी के सामने अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पति के खुदकुशी कर लेने पर पत्नी ने भी अपने आप को आग लगा ली और जान देने की कोशिश की. इस घटना में वो बुरी तरह से झुलसी गई है. उसको पटना के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पियनिया गांव की है. यहां के निवासी धवल सिंह के सबसे छोटे बेटे 40 वर्षीय महेश सिंह रविवार की दोपहर अपनी पत्नी से वीडियो कॉल के जरिये बात कर रहे थे. पति-पत्नी के बीच बातचीत हो रही थी कि तभी अचानक महेश सिंह ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर निकाल ली और वीडियो कॉल के दौरान ही अपने आप को गोली मार ली.

मिली जानकारी के मुताबिक महेश सिंह तेलंगाना के सिकंदराबाद में 16 बिहार रेजिमेंट में नायक के पद पर तैनात थे. बताया जाता है कि महेश लंबे समय से डिप्रेशन में चल रहे थे. रविवार की दोपहर वो अपनी पत्नी गुडिय़ा से वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे. गुडिय़ा अक्सर उन्हें फोन पर समझाती थी और रविवार को भी वो अपने पति को समझा रही थी. लेकिन महेश ने सिकंदराबाद में खुद को गोली मार खुदकुशी कर ली. पति के आत्महत्या कर लेने से हताश होकर गुडिय़ा ने घर मे पड़े किरोसिन तेल को खुद पर उड़ेल लिया और आग लगा ली. घर के लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक वो 85 प्रतिशत से ज्यादा जल चुकी थी. परिजन उसे लेकर तत्काल आरा सदर अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. फिलहाल गुडिय़ा का पटना के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है.

घटना की जानकारी होने पर महेश के बड़े भाई जयनाथ सिंह को दिल का दौरा आया जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. छह भाइयों में सबसे छोटे महेश सिंह अपनी मां के साथ गांव में अलग घर बनाकर रहते थे. वर्ष 2003 में दानापुर में आर्मी जॉइन करने के बाद वो गलवान घाटी और लगभग छह महीने पहले हैदराबाद के सिकंदराबाद आये थे. इस घटना के बाद महेश की बेटी और दो बेटों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के लखीसराय में बम ब्लास्ट, 3 बच्चे समेत 7 गंभीर, बम से खेल रहे थे बच्चे, 10 मीटर तक कांपी धरती

बिहार: नीतीश मंत्रिमंडल से मुकेश सहनी बर्खास्त, सीएम की अनुशंसा पर राज्यपाल ने हटाया

बिहार के सीएम नीतिश कुमार पर पटना से सटे बख्तियारपुर में हमला, पुलिस ने शख्स को हिरासत में लिया

बिहार में बंपर वेकेंसी: 20 हजार नर्सों की होगी नियुक्ति

बिहार: शादी की रस्‍म निभा रही महिलाओं के झुंड को ट्रक ने रौंदा, 3 की मौके पर मौत

बिहार में बड़ा हादसा: एलसीटी जहाज से गंगा में गिरे 11 ट्रक, कई लोग लापता

Leave a Reply