2 मालगाडिय़ों में सीधी टक्कर, 18 से ज्यादा डिब्बे पटरी से नीचे उतरे, कई ट्रेनों पर असर, मुंबई-हावड़ा रूट ठप

2 मालगाडिय़ों में सीधी टक्कर, 18 से ज्यादा डिब्बे पटरी से नीचे उतरे, कई ट्रेनों पर असर, मुंबई-हावड़ा रूट ठप

प्रेषित समय :19:42:14 PM / Mon, Mar 28th, 2022

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में 2 मालगाडिय़ों में टक्कर हो गई है. जिसके चलते कई ट्रेनें भी प्रभावित हुई हैं. वहीं मुंबई-हावड़ा मार्ग पिछले कई घंटों से प्रभावित है. बताया जा रहा है कि पीछे से आई मालगाड़ी ने सामने खड़ी मालगाड़ी को टक्कर मारी है. जिसके कारण 18 से ज्यादा डिब्बे पटरियों से नीचे उतर गए हैं. हादसा जामगांव के पास हुआ है.

बताया जा रहा है कि जामगांव के पास पहले से ही एक मालगाड़ी खड़ी थी. जिसमें कोयला लोड था. वहीं झारसुगड़ा की तरफ से एक मालगाड़ी आयरन लेकर आ रही थी. इसी दौरान शाम को करीब 4 बजकर 15 मिनट के आसपास ये हादसा हो गया. झारसुगड़ा की तरफ से आई ट्रेन ने मालगाड़ी को पीछे से इतनी जोर की टक्कर मारी की दोनों ही गाडिय़ों के 18 से ज्यादा डिब्बे पटरी से नीचे उतर गए.

हादसे में राहत की बात ये रही है कि अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. घटना के बाद रेलवे अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई है. जिसके बाद मौके पर रेलवे कर्मचारी पहुंचे हुए हैं और डिब्बों को हटाने काम किया जा रहा है.

हादसे की वजह से कुछ ट्रेनों को पास के ही स्टेशनों में रोक दिया गया है. वहीं झारसुगड़ा की तरफ से बिलासपुर आ रही पैसेंजर ट्रेन (झारसगुड़ा-बिलासपुर ट्रेन) को कैंसिल कर दिया गया है. गोंदिया-झारसुगड़ा पैसेंजर को भुवदेवपुर स्टेशन में ही रोका गया है. हादसा किस वजह से हुआ है. ये अभी पता नहीं चल सका है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चालू ओएचई लाइन काट ले गये चोर, ट्रेनें रुकी रहीं, आरपीएफ ने की त्वरित कार्रवाई 4.65 लाख के केबिन जब्त, 3 आरोपी गिरफ्तार

रेलमंत्री और सीआरबी इंजन में सवार हुए, 50 किमी स्पीड से आमने-सामने आ रही ये ट्रेनें 380 मीटर पहले रूकीं, सुरक्षा कवच का सफल परीक्षण

एनसीआर ने चित्रकूट एक्सप्रेस समेत तेजस के समय में किया बदलाव, 21 मार्च से बदले समय के अनुसार चलेंगी ट्रेनें

एनसीआर ने रद्द की 26 ट्रेनें, पांच का रूट बदला, :प्रयागराज नैनी-छिवकी के मध्य तीसरी लाइन कार्य के चलते निर्णय

रेल यात्री ध्यान दें : दपूमरे ने 24 ट्रेनें की कैंसिल, 9 मार्च तक शालीमार, नौतनवा एक्सप्रेस जैसी गाडिय़ां केंसिल

Leave a Reply