लोकायुक्त टीआई ने किया युवक के साथ दुष्कृत्य: नौकरी दिलाने का झांसा देकर करता रहा 9 माह तक शोषण

लोकायुक्त टीआई ने किया युवक के साथ दुष्कृत्य: नौकरी दिलाने का झांसा देकर करता रहा 9 माह तक शोषण

प्रेषित समय :19:33:51 PM / Mon, Mar 28th, 2022

पलपल संवाददाता, ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर में लोकायुक्त विभाग में पदस्थ इंस्पेक्टर सुरेन्द्र यादव ने 32वर्षीय युवक को नौकरी दिलाने का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया, लगातार 9 माह तक दरिंदगी का शिकार हो रहे युवक ने टीआई के चंगुल से बचने के लिए दोस्ती की मदद से पहले वीडियो बनवाया, इसके बाद पुलिस अधिकारियों से शिकायत की, जिसपर पुलिस ने टीआई सुरेन्द्र यादव के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

ग्वालियर एएसपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने बताया कि चंद्रवदनी निवासी 32 वर्षीय युवक रामलाल (परिवर्तित नाम) लम्बे समय से नौकरी की तलाश में रहा, इस दौरान रामलाल के दोस्त ने लोकायुक्त टीआई सुरेन्द्र यादव से मिलवाया. 5 जुलाई 2021 को रामलाल पड़ाव रेलवे ब्रिज के पास रहा इस दौरान टीआई सुरेन्द्र यादव फोन करके पहुंच गया और जहां से रामलाल को गाड़ी में बिठाकर सिटी सेंटर स्थित होटल लैंडमार्क ले गया, जहां के रुप में नौकरी का झांसा देकर अप्राकृतिक सैक्स किया, इसके बाद नौकरी का लगवाने का कहकर करीब 9 माह तक लगातार शारीरिक शोषण करता रहा, कभी होटल में ले गया तो कभी अपने कमरे में ले गया.

दरिंदगी का शिकार हो रहे युवक रामलाल को लगा कि टीआई सुरेन्द्र उसका शोषण कर रहा है तो उसने अपने दोस्त की मदद से टीआई का वीडियो बनवा लिया, इसके बाद टीआई सुरेन्द्र यादव को दिखाया जिसपर टीआई ने धमकी दी कि पुलिस वाला हूं कोर्ट से भी उठा लूंगा. इसके बाद युवक ने उक्त वीडियो शिकायत करते हुए पुलिस अधिकारियों के समक्ष पेश कर दिया, जिसे जांच में लेते हुए टीआई सुरेन्द्र यादव के खिलाफ अनरेचुरल सेक्स व शारीरिक शोषण का मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. पुलिस ने टीआई श्री यादव के बहोड़ापुर स्थित घर पर दबिश दी लेकिन टीआई नहीं मिले.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में आज से रात्रिकालीन कर्फ्यू खत्म..!

पहचान बदली, अब इस नाम से जाना जाएगा मध्यप्रदेश का व्यापम

मध्यप्रदेश में MSP पर गेहूं खरीदी का रजिस्ट्रेशन पांच फरवरी से शुरू होगा, घर बैठे कर सकेंगे पंजीयन

मध्यप्रदेश के कुछ हिस्सों में कोल्ड-डे के आसार, इन राज्यों में बरस सकते हैं बादल

मध्यप्रदेश: शिवराज सरकार 75 करोड़ सूर्य नमस्कार करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाएगी

Leave a Reply