पश्चिम बंगाल विधानसभा में हंगामा, बीजेपी और टीएमसी विधायकों में हाथापाई, कपड़े फाड़े

पश्चिम बंगाल विधानसभा में हंगामा, बीजेपी और टीएमसी विधायकों में हाथापाई, कपड़े फाड़े

प्रेषित समय :13:11:00 PM / Mon, Mar 28th, 2022

कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा के बजट सत्र का आखिरी दिन हंगामेदार रहा. बीजेपी और टीएमसी के विधायकों में जमकर हाथापाई हुई और कपड़े भी फाड़े गए. बीजेपी ने आरोप लगाया कि जब उसने बीरभूम मामले पर चर्चा की मांग की तो टीएमसी के विधायकों ने आपा खो दिया और हाथापाई की. इस दौरान बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा के साथ मारपीट की गई.

इसके बाद बीजेपी के विधायकों ने सदन से वॉकआउट कर दिया. बताया जा रहा है कि इस हाथापाई में टीएमसी के विधायक आसित मजूमदार को भी कथित तौर पर नाक पर चोट आई है. उन्हें एसएसकेएम में ले जाया गया है. इस घटना के बाद पांच बीजेपी विधायकों को सस्पेंड कर दिया गया है, जिसमें शुभेंदु अधिकारी, मनोज तिग्गा, शंकर घोष, दीपक बरमन और नरहारी महतो शामिल हैं.

बीजेपी विधायकों ने विधानसभा के बाहर भी विरोध-प्रदर्शन किया. उन्होंने दावा किया कि उनके साथ मारपीट की गई और वेल में प्रदर्शन के दौरान सिक्योरिटी गार्ड्स ने धक्का भी दिया. बीजेपी ने सदन में बीरभूम हिंसा मामले में बहस की मांग की और फिर विरोध करना शुरू कर दिया. इसके बाद सदन में स्थिति बिगड़ गई और दोनों पक्षों के बीच हाथापाई शुरू हो गई.  बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि उनके विधायकों को धक्का दिया गया और कपड़े भी फाड़ दिए गए. 

इस घटना का एक वीडियो बीजेपी के आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने ट्वीट किया है, जिसमें बीजेपी और टीएमसी विधायक आपस में हाथापाई करते नजर आ रहे हैं. इस ट्वीट के साथ मालवीय ने लिखा, प.बंगाल विधानसभा में हंगामा. बंगाल के राज्यपाल के बाद टीएमसी विधायकों ने अब चीफ व्हिप मनोज तिग्गा समेत बीजेपी विधायकों पर हमला किया क्योंकि वे रामपुरहाट हत्याकांड पर चर्चा की मांग कर रहे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प. बंगाल: टीएमसी नेता की हत्या के बाद बवाल, हिंसा-आगजनी में 7 लोगों की मौत

आईएमडी की चेतावनी बंगाल की खाड़ी में बन रहा चक्रवाती तूफान, अगले सप्ताह मचायेगा कहर, गृह मंत्रालय ने की हाई लेवल मीटिंग

पश्चिम बंगाल के NJP रेलवे स्टेशन से 7 रोहिंग्या गिरफ्तार, दिल्ली जाने की बना रहे थे योजना

लोकसभा उपचुनाव: पश्चिम बंगाल के आसनसोल से TMC उम्मीदवार होंगे शत्रुघ्न सिन्हा, ममता बनर्जी ने ट्वीट कर किया ऐलान

चार राज्यों में उप चुनाव: चुनाव आयोग ने की घोषणा, बंगाल-छत्तीसगढ़ सहित इन राज्यों में इस दिन होगा मतदान

Leave a Reply