पटना में जदयू नेता की गोली मारकर हत्या, दानापुर में मचा बवाल, उपेंद्र कुशवाहा के थे करीबी

पटना में जदयू नेता की गोली मारकर हत्या, दानापुर में मचा बवाल, उपेंद्र कुशवाहा के थे करीबी

प्रेषित समय :07:59:49 AM / Tue, Mar 29th, 2022

पटना. बिहार की राजधानी पटना में सोमवार की शाम सत्‍ताधारी दल जदयू नेता और दानापुर नगर परिषद के उपाध्‍यक्ष दीपक कुमार मेहता की अपराधियों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार वे दानापुर से विधानसभा का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे. इस दौरान उन्‍हें धमकी भी मिल रही थी. बताया जा  है कि अपराधियों ने उन्‍हें पांच गोलियां मारी हैं. इस मामले में मृतक के परिजनों ने एक स्‍थानीय अपराधी का नाम लिया है. हालांकि अभी मामले की लिखित शिकायत दर्ज नहीं हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार दीपक ने कुछ ही दिनों पहले होली मिलन समारोह कराया था. इसमें जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा और भाजपा के बड़े नेता भी  शामिल हुए थे. उपेंद्र कुशवाहा से दीपक का नजदीकी रिश्‍ता था. वे उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा से भी जुड़े हुए थे.

परिजनों की माने तो दीपक ने जब दानापुर से विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान किया तो एक दबंग ने उन्‍हें धमकी दी थी. इसके बाद उन्‍होंने अपने घर की चाहरदीवारी को ऊंचा करवा लिया था. दानापुर के तकियापर इलाके में उनका डीके प्रापर्टी डीलर नाम से एक कार्यालय है. इस इलाके में हत्‍या के बाद काफी बवाल हो रहा है. मिली जानकारी के अनुसार दीपक को सिर में एक और पेट एवं फेफड़े में दो-दो गोलियां लगी हैं. अस्‍पताल पहुंचने से पहले ही दीपक की मौत हो चुकी थी.

वहीं, इस घटना के बाद जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने दीपक मेहता के हत्यारों के जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा- पार्टी के नेता और दानापुर नगर परिषद उपाध्यक्ष श्री दीपक मेहता जी की अपराधियों द्वारा गोली मारकर की गई हत्या से मर्माहत हूं। पुलिस-प्रशासन अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी करे और कठोरतम सजा दिलवाए।

घटना के बाद दानापुर इलाके में लोगों ने जगह-जगह सड़क जाम कर आगजनी की है. उधर पारस अस्पताल पहुंचे जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को भी लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा. उपेंद्र कुशवाहा ने इस घटना को दुखद बताया है. पारस हॉस्पिटल पहुंचे दीपक मेहता के समर्थकों ने बाद में बवाल कर दिया और जमकर तोड़फोड़ की. घटना के बाद पटना पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी स्थिति को संभालने में लगे हुए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के सीएम नीतीश पर अटैक करने वाले का हाथ काटकर लाने वाले 1.11 लाख का इनाम, इस नेता ने किया ऐलान

बिहार के लखीसराय में बम ब्लास्ट, 3 बच्चे समेत 7 गंभीर, बम से खेल रहे थे बच्चे, 10 मीटर तक कांपी धरती

बिहार: नीतीश मंत्रिमंडल से मुकेश सहनी बर्खास्त, सीएम की अनुशंसा पर राज्यपाल ने हटाया

बिहार के सीएम नीतिश कुमार पर पटना से सटे बख्तियारपुर में हमला, पुलिस ने शख्स को हिरासत में लिया

बिहार में बंपर वेकेंसी: 20 हजार नर्सों की होगी नियुक्ति

Leave a Reply