सपने में देखी ईशनिंदा तो मदरसे में महिलाओं ने काट दिया साथी टीचर का गला

सपने में देखी ईशनिंदा तो मदरसे में महिलाओं ने काट दिया साथी टीचर का गला

प्रेषित समय :09:54:41 AM / Wed, Mar 30th, 2022

इस्लामाबाद. पाकिस्‍तान के डेरा इस्‍माइल खान में तीन महिला शिक्षकों ने अपनी एक पूर्व सहयोगी की गला रेतकर हत्‍या कर दी. तीनों ने मृतका पर ईशनिंदा का आरोप लगाया था. हैरानी की बात है यह आरोप उन्‍होंने अपनी एक रिश्‍तेदार के सपने के आधार पर लगाया. घटना मंगलवार सुबह की है, जिसके बाद पुलिस ने रिश्‍तेदार समेत तीनों को अरेस्‍ट कर लिया.

यह हत्या जामिया इस्लामिया फलाहुल बिनात के बाहर तड़के हुई. एफआईआर के अनुसार, जब पुलिस अपराध स्थल पर पहुंची, तो उन्होंने देखा कि महिला खून से लथपथ है और उसका गला कटा हुआ है. प्राथमिकी में कहा गया है कि पीड़िता पर हमले में धारदार वस्तुओं का इस्तेमाल किया गया. आरोपी महिला शिक्षक क्रमश: 17, 21 और 24 वर्ष की हैं. उन्‍होंने ‘धार्मिक मुद्दों पर मतभेद’ और ईशनिंदा के आरोप में 21 वर्षीय पीड़िता की हत्या कर दी। पाकिस्‍तानी अखबार डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, मृतका जाने-माने धार्मिक विद्वान मौलाना तारिक जमील की अनुयायी थी, जिसे आरोपी महिलाएं नापसंद करती थीं.

एक पुलिस अधिकारी ने आरोपियों के हवाले से कहा कि उनकी 13 वर्षीय एक किशोरी रिश्तेदार ने ‘एक सपना देखा’ जिसमें उसे पीड़िता द्वारा की गई कथित ईशनिंदा के बारे में पता चला और बाद में उसे जान से मारने का आदेश दिया गया. पुलिस अध‍िकारी ने कहा कि शुरुआती जांच के दौरान सपने के विवरण वाला एक रजिस्टर बरामद किया गया है. इसके बाद तीनों संदिग्धों को उनके रिश्तेदारों के साथ गिरफ्तार किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पाकिस्तान कोर्ट ने ईशनिंदा के लिए युवती को सुनाई मौत की सजा, दोस्त ने लगाए थे गंभीर आरोप

पाकिस्तान की मस्जिद में ईशनिंदा के आरोपी का सिर कलम करना सीख रहीं छात्राएं

पाकिस्तान: ईशनिंदा के आरोप में 8 साल के हिंदू बच्चे को मिल सकती है मौत की सजा

Leave a Reply