पेट्रोल महंगा हुआ तो 1 बाइक पर 4 बच्चों और 2 महिलाओं के साथ जा रहा था शख्स, कहा- तेल के दाम बढ़ रहे हैं तो क्या करें

पेट्रोल महंगा हुआ तो 1 बाइक पर 4 बच्चों और 2 महिलाओं के साथ जा रहा था शख्स, कहा- तेल के दाम बढ़ रहे हैं तो क्या करें

प्रेषित समय :18:32:33 PM / Fri, Apr 1st, 2022

शिवहर. बिहार से एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है. इसमें एक शख्स 4 बच्चों और 2 महिलाओं को बाइक पर बिठाकर ले जा रहा है. और वो भी बिना हेलमेट के. चेकिंग के दौरान जब पुलिस की नजर इस युवक पर पड़ी तो वो दंग रह गए. पुलिस वालों से उसने कहा कि कुछ जरूरी काम था. इसलिए एक साथ घर से निकलना पड़ा.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने युवक को समझाइश देकर छोड़ दिया. लेकिन जाते-जाते युवक ने मजाकिया अंदाज में कहा कि क्या करें साहब पेट्रोल इतना महंगा हो गया है. 3-4 चक्कर लगाने से अच्छा तो एक साथ ही जाना है. बाइक पर बैठे चारों बच्चों की उम्र 5 साल से कम है. पुलिस वालों ने युवक से अपील की. इसके बाद उसने माफी भी मांगी. आसपास उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई.

मामला शिवहर जिले का है. युवक को नवाब हाई स्कूल के पास रविवार को चेकिंग अभियान के दौरान पकड़ा गया था. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी पहले तो इन लोगों को देखकर हंसने लगे. फिर हाथ जोड़कर विनती करते हुए कहा कि वो स्कॉर्पियो या बोलेरो में जितनी सवारी बैठती है उनको बाइक पर लेकर न चलें, कभी भी हादसा हो सकता है.

पुलिस की कार्रवाई के दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया और अब ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और चुटकी ले रहे हैं. कोई कह रहा है ठीक ही किया. कोई इसे यूनिक आइडिया बता रहा है. तो कुछ लोग वीडियो शेयर कर के मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सोपोर में बुर्का पहनी महिला ने सीआरपीएफ नाके पर फेंका पेट्रोल बम

अभिमनोजः पेट्रोल पर बाबा बोले.... क्या पूंछ उखाड़ लेगा मेरी?

आज फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में 100 रुपये के पार हुआ पेट्रोल

पिछले 7 दिनों के अंदर आज 6ठीं बार बढ़े पेट्रोल और डीजल के दाम

इस हफ्ते पांचवीं बार महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए आज कितना बढ़ा दाम

Leave a Reply