जम्मू-कश्मीर: शोपियां जिले में एनकाउंटर, 1 आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर: शोपियां जिले में एनकाउंटर, 1 आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी

प्रेषित समय :07:50:12 AM / Fri, Apr 1st, 2022

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर के शोपियां में इस वक्त आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इस मुठभेड़ में अब तक एक आतंकी की मौत हो गई है. जबकि ऑपरेशन अब भी जारी है. बता दें कि ये मुठभेड़ गुरुवार देर शाम शुरू हुई थी. पुलिस के एक प्रवक्ता के मुताबिक आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षा बलों ने शोपियां के तुर्कवांगम गांव में घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया था.

पुलिस के मुताबिक सुरक्षाबल के जवान जब एक खास इलाके की ओर बढ़ रहे थे, तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार को आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के एक कैंप पर ग्रेनेड से हमला किया था. आतंकवादियों ने शाम करीब साढ़े सात बजे शोपियां के इमाम साहिब इलाके में जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) के कैंप पर ग्रेनेड फेंका था. आतंकवादियों द्वारा फेंका गया ग्रेनेड शिविर के बाहर फटा, इसीलिए इसमें कोई नुकसान नहीं हुआ था.

इसी हफ्ते जम्मू-कश्मीर के रैनावारी इलाके में बुधवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए थे. सुरक्षा बलों ने आधी रात को इलाके की घेराबंदी करने के बाद तालाश अभियान शुरू किया था, जिसके बाद वहां मुठभेड़ शुरू हो गई थी. मारे गए आतंकवादियों में से एक के पास ‘मीडिया का पहचानपत्र’ था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में आतंकियों ने की पुलिस अधिकारी की हत्या, भाई पर भी चलाई गोलियां

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में आतंकियों ने की पुलिस अधिकारी की हत्या, भाई पर भी चलाई गोलियां

जम्मू -कश्मीर के राजौरी में लगातार दो विस्फोट, कोई हताहत नहीं

कोटा में द कश्मीर फाइल्स पर बवाल जारी: शहर में एक महीने के लिए लगी धारा 144, BJP का आज प्रदर्शन

राजनीति से संन्यास ले सकते हैं गुलाम नबी आजाद: जम्मू कश्मीर में एक कार्यक्रम में कांग्रेस के दिग्गज नेता ने दिए संकेत

Leave a Reply