जम्मू -कश्मीर के राजौरी में लगातार दो विस्फोट, कोई हताहत नहीं

जम्मू -कश्मीर के राजौरी में लगातार दो विस्फोट, कोई हताहत नहीं

प्रेषित समय :08:04:53 AM / Sun, Mar 27th, 2022

राजौरी. जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले के एक व्यस्त बाजार में शनिवार शाम कम तीव्रता के दो विस्फोट होने से लोगों में दहशत फैल गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि घटना को लेकर सुरक्षाबल जांच के लिए घटनास्थल पर मौजूद हैं. जांच के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. विस्फोट से लोगों में दहशत का माहौल है.

प्रवक्ता ने बताया, शनिवार शाम सवा आठ बजे से साढ़े आठ बजे के बीच कोटरांका बाजार में दो कम तीव्रता के धमाके हुए. जान या माल को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. उन्होंने बताया कि तकनीकी दलों को घटनास्थलों पर भेजा गया है.

इससे पहले अधिकारियों ने बताया था कि पहला विस्फोट रात लगभग 8.15 बजे कोटरांका बाजार में कूड़े के ढेर के पास हुआ. पुलिस और अन्य सुरक्षाकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और विस्फोट के कारणों की जांच के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी.

अधिकारियों ने बताया कि जब पड़ताल की जा रही थी तभी 10 मिनट बाद एक और विस्फोट हुआ. उन्होंने बताया कि पूरे इलाके को घेर लिया गया है. अधिकारियों ने घटना में आतंकियों का हाथ होने की आशंका से इनकार नहीं किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोटा में द कश्मीर फाइल्स पर बवाल जारी: शहर में एक महीने के लिए लगी धारा 144, BJP का आज प्रदर्शन

द कश्मीर फाइल्स पर शरद पवार ने बीजेपी को घेरा, कहा-फिल्म का इस्तेमाल कांग्रेस को बदनाम करने के लिए, उस समय वीपी सिंह की सरकार थी

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने की इलाके की घेराबंदी, श्रीनगर नौगाम एनकाउंटर में तीन आतंकी ढेर

मध्य प्रदेश सरकार ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म को किया टैक्स फ्री

जम्मू कश्मीर में कबाड़ की दुकान में लगी आग, चार लोगों की मौत-14 घायल

Leave a Reply