सीएम नीतीश केवल अपनी उम्र काट रहे हैं, बीजेपी उनको ढो रही है... तेजस्वी का बिहार सरकार पर तंज

सीएम नीतीश केवल अपनी उम्र काट रहे हैं, बीजेपी उनको ढो रही है... तेजस्वी का बिहार सरकार पर तंज

प्रेषित समय :10:44:43 AM / Sat, Apr 2nd, 2022

बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने तेजी से बढ़ती महंगाई और अपराध को लेकर एक बार फिर बिहार सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उम्र को लेकर तंज कसते हुए कहा है कि वे केवल अपनी उम्र काट रहे हैं। वहीं उन्हें समर्थन देने वाली मजबूर बीजेपी केवल उनकी पालकी ढो रही है। उन्होंने बिहार सरकार से पूछा है कि नौकरियां कहां हैं।

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा, 'बिहार में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है। डबल इंजन सरकार के कारण हर क्षेत्र में ट्रबल ही ट्रबल है। मुख्यमंत्री जी बस अपनी उम्र काट रहे है तथा कमजोर मजबूर भाजपा उनकी पालकी ढो रही है। बेगैरत लोगों को बताना चाहिए कि बिहारी युवाओं की 19 लाख नौकरियां कहां है?'

तेजस्वी यादव ने राज्य में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर बिहार और केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी और जदयू की एनडीए सरकार को बताना चाहिए कि 2020 विधानसभा चुनाव के दौरान उन लोगों ने 19 लाख लोगों को नौकरी देने का जो वादा किया था उसका आखिर क्या हुआ। राघोपुर से विधायक ने राज्य में बढ़ते अपराध के ग्राफ को लेकर भी सरकार को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि हर जगह अपराध हो रहे हैं। हर चार घंटे में रेप और हर पांच घंटे में किसी की हत्या की जा रही है।

इससे पहले तेजस्वी ने सीएम नीतीश के शराब पीने वालों को लेकर दिए बयान पर निशाना साधा था। उन्होंने पूछा था कि क्या शराब पीने वाले भारतीय सैनिक भी हिंदुस्तानी नहीं हैं? तेजस्वी ने सीएम के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'शराब पीने वाला महाअयोग्य और महापापी है। शराब पीने वाला हिंदुस्तानी नहीं- श्री नीतीश कुमार। नीतीश जी के इस तर्क से तो शराब पीने वाले भारतीय सैनिक भी हिंदुस्तानी नहीं हुए। बिहार में खून की नदियां बहाने वाले दुर्दांत अपराधी एवं भ्रष्टाचारी महाअयोग्य और महापापी नहीं है लेकिन शराबी हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें तेज, सीएम नीतीश कुमार ने जताई राज्यसभा जाने की इच्छा

अभिमनोजः सियासी शतरंज! बिहार की सत्ता और सियासत पर बीजेपी के कब्जे की राजनीतिक प्रक्रिया शुरू हो रही है?

बिहार के मधेपुरा में मिड-डे मील खाने के बाद 24 से अधिक बच्चे हुए बीमार, मची अफरा-तफरी

बिहार: मैट्रिक की परीक्षा में 79.88 % परीक्षार्थी पास, औरंगाबाद की रामायणी बनीं टॉपर

Leave a Reply