एमपी के जबलपुर में युवती का अपहरण कर भागा बदमाश रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार..!

एमपी के जबलपुर में युवती का अपहरण कर भागा बदमाश रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार..!

प्रेषित समय :16:57:36 PM / Sat, Apr 2nd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर के ओमती क्षेत्र से युवती का अपहरण कर भागे बदमाश पवन उर्फ छोटू उर्फ पिं्रस जायसवाल को पुलिस ने मुख्य रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब पवन के दो साथियों को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

पुलिस के अनुसार ओमती क्षेत्र में रहने वाली युवती उम्र 20 वर्ष से पवन उर्फ छोटू उर्फ प्रिंस जायसवाल उम्र 22 वर्ष एक तरफा प्यार करता रहा, जिसके चलते पवन अपने साथी शुभम रजक, सूरज पटेल व लालमणि  के साथ मिलकर युवती के अपहरण की साजिश रची, जिसके चलते बीती दोपहर  डेढ़ बजे के लगभग प्रिंस अपने साथियों के साथ घर में घुसकर युवती को घसीटकर ले जाने लगा, इस बीच मां ने देखा तो विरोध करते हुए चीख पुकार मचाई, जिसपर मां को धक्का देकर बाहर आए, इसके बाद युवती को मोटर साइकल में बिठाकर भाग निकले, मां द्वारा चीख पुकार मचाए जाने पर आसपास के लोग पहुंच गए, जिससे हड़कम्प मच गया, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है, वहीं आरोपी प्रिंस अपने साथियों की मदद से मोटर साइकल से कटनी भाग निकला, कटनी में ट्रेन में बैठकर प्रिंस युवती को लेकर भोपाल जाने निकला, जैसे ही ट्रेन जबलपुर पहुंची तो पुलिस ने घेराबंदी करते हुए हिरासत में ले लिया. पुलिस ने युवती को उसकी मां के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी लगी कि आरोपी प्रिंस ,  युवती के घर के बाजू में स्थित रेस्टारेंट में काम करता रहा, जो करीब दो वर्ष से बेटी को अपने प्रेमजाल में फंसाने के लिए तरह तरह के हथकं डे अपना रहा था, इस बात को लेकर युवती के चचेरे भाई ने प्रिंस को मारा भी था, इसके बाद भी परेशान करता रहा. पुलिस ने इस मामले में एक और आरोपी शुभम रजक उम्र 19 वर्ष निवासी सरस्वति कालोनी सुहागी को भी हिरासत में ले लिया है, वहीं सूरज पटेल व लालमणि को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

एक दिन पहले अधारताल क्षेत्र में  बम फेंके थे-

पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी भी लगी है कि प्रिंस उर्फ छोटू जायसवाल ने एक दिन पहले रात 12 बजे के लगभग अपने साथी आयुष बैरागी व विशाल के साथ मिलकर अधारताल क्षेत्र में बमबाजी की घटना को भी अंजाम दिया था, इस मामले में भी पुलिस द्वारा प्रिंस जायसवाल की तलाश में जुटी रही. इस मामले में भी प्रिंस की गिरफ्तारी की जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में हिंदू नववर्ष के पहले दिन भगवा ध्वज कचरे की गाड़ी में डालने से बवाल

जबलपुर: हिरन नदी में नहाने गये दो मासूमों की डूबकर मौत, खिरहनी कला घाट में हादसा

जबलपुर: हिरन नदी में नहाने गये दो दो मासूमों की डूबकर मौत, खिरहनी कला घाट में हादसा

जबलपुर में अब डेयरी संचालकों ने भी बढ़ाए दाम, 65 रुपये लीटर हुआ दूध

जबलपुर: खाद्य अधिकारी से वसूली करने वाला आरटीआई एक्टिविस्ट गिरफ्तार, यह है पूरा मामला

Leave a Reply