जबलपुर: हिरन नदी में नहाने गये दो मासूमों की डूबकर मौत, खिरहनी कला घाट में हादसा

जबलपुर: हिरन नदी में नहाने गये दो मासूमों की डूबकर मौत, खिरहनी कला घाट में हादसा

प्रेषित समय :21:50:32 PM / Fri, Apr 1st, 2022

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक दर्दनाक हादसे में दो मासूम बच्चों की नदी में डूबकर मौत हो गई. 5 व 7 वर्ष के दोनों मासूम सुबह 10 बजे घर से निकले थे. दोपहर तक नहीं दिखे तो परिजन तलाश करते हुए एक किमी दूर हिरन नदी के कलाघाट पहुंचे. वहां दोनों के कपड़े मिले. इसके बाद ग्रामीणों ने नदी से उनका शव निकाला. दोनों मासूमों के शव को मझगवां पुलिस ने पीएम के लिए भिजवाते हुए प्रकरण जांच में लिया है. शनिवार को शवों का पीएम होगा.

खिरहनी कला गांव निवासी राजाराम चौधरी का बेटा अनिल चौधरी (5) अपने साथी नितिन पटेल (7) के साथ शुक्रवार सुबह दस बजे के लगभग घर से बिना बताए निकल गए. काफी देर तक दोनों घर नहीं पहुंचे, तो परिजनों को चिंता हुई. दोनों की खोजबीन की, लेकिन पूरे गांव में पता नहीं चला.

अनुज और नितिन की खोजबीन करते परिजन लगभग एक किमी दूर हिरण नदी के किनारे पहुंचे. यहां घाट किनारे दोनों के कपड़े पड़े थे. पर दोनों दिख नहीं रहे थे. परिजन घबरा गए. अनहोनी की आशंका व्यक्त करते हुए ग्रामीणों ने नदी में दोनों की तलाश शुरू की. ग्रामीणों के साथ परिजनों ने हिरण नदी में तलाश शुरू की. लगभग घंटे भर की मशक्कत के बाद अनुज और नितिन के शव नदी के गहराई में मिला. ग्रामीणों की सूचना पर मझगवां पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा करते हुए पीएम के लिए सिहोरा भिजवा दिया. जहां दोनों शवों का पीएम शनिवार को होगा.

एक ही स्कूल में पढ़ते थे दोनों

अनिल चौधरी (5) और नितिन पटेल (7) एक ही स्कूल में साथ-साथ पढ़ रहे थे. दोनों दूसरी के छात्र थे. दोनों गहरे दोस्त थे और अक्सर साथ-साथ रहते थे. दोनों बच्चों की मौत से गांव में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में अब डेयरी संचालकों ने भी बढ़ाए दाम, 65 रुपये लीटर हुआ दूध

जबलपुर: खाद्य अधिकारी से वसूली करने वाला आरटीआई एक्टिविस्ट गिरफ्तार, यह है पूरा मामला

जबलपुर की इस फैक्टरी में तैयार किए जा रहे थे मिलावटी मसाले, पुलिस की दबिश में खुलासा

1 अप्रैल से जबलपुर की 8 यात्री रेलगाडिय़ों में भी मिलेंगी जनरल टिकिट

जबलपुर के हिस्ट्रीशीटर रज्जाक के भतीजे दामाद ने केरल में को-आपरेटिव बैंक पासवर्ड चोरी कर 1.80 करोड़ रुपए अपने व पत्नी के खाते में ट्रांसफर किए, भागा विदेश

Leave a Reply