उत्तर प्रदेश: बरेली में सपा विधायक के बिगड़े बोल, कहा- उनके मुंह से आवाज निकली तो हमारी बंदूक से गोली निकलेगी

उत्तर प्रदेश: बरेली में सपा विधायक के बिगड़े बोल, कहा- उनके मुंह से आवाज निकली तो हमारी बंदूक से गोली निकलेगी

प्रेषित समय :09:43:04 AM / Sun, Apr 3rd, 2022

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली की भोजीपुरा विधानसभा से तीसरी बार निर्वाचित विधायक एवं पूर्व मंत्री शहजिल इस्लाम ने सम्मान समारोह में विवादित बयान दिया है.पूर्व मंत्री ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा.बोले, अब उत्तर प्रदेश में कमजोर विपक्ष नहीं, मजबूत विपक्ष है. हमारा नेता पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बब्बर शेर हैं, जो सदन में कड़ा मुकाबला करेंगे.उन्होंने कहा कि,अगर सदन में कोई बोला, तो हम लोग चुप नहीं बैठने वाले हैं. हम लोग भी जवाब देने का काम करेंगे.उनकी आवाज निकलेगी, तो हमारी बंदूक से धुंआ नहीं, गोली निकलेगी.पूर्व मंत्री का यह बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

शहर के पीलीभीत बाईपास पर सपा जिला उपाध्यक्ष संजीव कुमार सक्सेना के कार्यालय पर नवनिर्वाचित विधायक एवं पूर्व मंत्री अताउर्रहमान और पूर्व मंत्री एवं विधायक शहजिल इस्लाम के लिए सम्मान समारोह आयोजित किया था.समारोह में बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री एवं विधायक शहजिल इस्लाम ने कहा कि, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में जनता की लड़ाई सड़कों पर लड़ेंगे.इस बार सदन के अंदर भी सरकार से लड़ने का काम होगा.

कार्यकर्ताओं से कहा, परेशान और निराश होने की जरूरत नहीं है.वह दिन चले गए हैं, जब उनकी तानाशाही चलती थी.अब सदन में एक मजबूत विपक्ष है.उन्होंने कहा कि हमारे हर दिल अजीज नेता अखिलेश यादव, जो कि बब्बर शेर हैं.अखिलेश यादव वहां भी आपके साथ हैं. उनके मुंह से आवाज निकलेगी, तो हमारी बंदूकों से धुंआ नहीं, गोलियां निकलेंगी.कार्यकर्ताओं से कहा, परेशान और घबराने की जरूरत नहीं है. हम लोग आपके साथ में हैं.पूर्व मंत्री एवं विधायक अताउर्रहमान ने कहा कि, सपा प्रत्याशियों को एक-एक वोट मिलें हैं.

उन्होंने मनमानी करने की कोशिश की, तो हम लोग सड़क पर प्रदर्शन करेंगे.पार्टी कार्यकर्ता बिल्कुल भी निराश ना हो.जनता के ऊपर जुल्म बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. सम्मान समारोह में जिलाध्यक्ष शिवचरण कश्यप, महानगर अध्यक्ष शमीम खां सुल्तानी, पूर्व मेयर सुप्रिया ऐरन, पूर्व महानगर अध्यक्ष कदीर अहमद, हैदर अली, अनीस इंजीनियर, संजीव यादव ने भी भाजपा पर सियासी हमला बोला.

सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने बयान को एडिट कर सोशल मीडिया पर वॉयरल करने की बात कही.बोले, कुछ खुराफाती तत्व विधानसभा में माहौल बिगाड़ने की कोशिश में लगे है.इससे पहले भी वीडियो एडिट कर छवि खराब करने की कोशिश की गई थी.ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश: अखिलेश चुने गए सपा विधायक दल के नेता, शिवपाल फिर हुए पराए

उत्तर प्रदेश के मदरसों में राष्ट्रगान हुआ अनिवार्य, TET के तर्ज पर होगी शिक्षकों की नियुक्ति

उत्तर प्रदेश PF घोटाले मामले में सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस, 8 अप्रैल को होगी अगली सुनवाई

उत्तर प्रदेश में हार के बाद बोलीं मायावती- सपा पर भरोसा करके मुसलमानों ने की बड़ी भूल, हम सीख लेंगे

उत्तर प्रदेश, गोवा में शिवसेना साफ हो गई, संजय राउत ने कहा, लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई

Leave a Reply