छत्तीसगढ़: रायपुर में डकैती की बड़ी घटना, परिवार को बंधक बनाकर 10 लाख से अधिक के जेवर लूटकर भागे डकैत

छत्तीसगढ़: रायपुर में डकैती की बड़ी घटना, परिवार को बंधक बनाकर 10 लाख से अधिक के जेवर लूटकर भागे डकैत

प्रेषित समय :15:16:48 PM / Mon, Apr 4th, 2022

रायपुर. राजधानी रायपुर के टिकरापारा इलाके में बड़ी डकैती की खबर आ रही है. खबरों के अनुसार देर रात राजधानी के साईं वाटिका कालोनी में एक दवा कारोबारी और उसके परिवार को बंधक बनाकर डकैतों ने घटना को अंजाम दिया. डकैत 10 लाख से अधिक के जेवर लूटकर भाग गए. घटना की जानकारी सुबह होने पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची. पुलिस के आला अधिकारी मामले की पड़ताल में जुटे हैं.

जानकारी के अनुसार दवा कारोबारी दिनेश कुमार साहू रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र के देवपुरी साईं वाटिका कॉलोनी में अपने पत्नी और एक बेटे के साथ रहते हैं. रविवार देररात तीन बजे के आसपास दवा कारोबारी के मकान में अज्ञात 6 से 7 की संख्या में डकैत घुस आए. इसके बाद दवा कारोबारी दिनेश साहू और उसकी पत्नी को बंधक बनाकर घर के आभूषण और नगद रकम ले भागे.

पीडि़त परिवार ने सुबह टिकरापारा थाना में इस घटना की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही तत्काल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर प्रशांत अग्रवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक क्राइम अभिषेक माहेश्वरी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायपुर पश्चिम आकाश राव गिरिपुंजे समेत थाना प्रभारी व समस्त अधिकारी घटनास्थल पहुंचे. पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है. पुलिस ने डकैती की घटना में सुराग तलाशन डाग स्क्वाड और फि़ंगर प्रिंट एक्स्पर्ट को भी बुलाया है.

बताया जा रहा है कि चोरी की गई सामग्री में नए-पुराने जेवर और कुछ नगद रकम है. पुलिस इस मामले में पीडि़त परिवार से पूछताछ कर रही है. पीडि़त दिनेश कुमार साहू मेडिकल सामानों का सप्लायर है. पीडि़त के परिवार में पत्नी और एक बेटा हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ के संसदीय सचिव को ग्राम सचिव समझ आरक्षक ने मोबाइल पर की नोकझोंक लाइन अटैच

छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट का फैसला: कहा- अविवाहित बेटी भी माता-पिता से शादी के खर्च की कर सकती है मांग

छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट का फैसला: कहा- अविवाहित बेटी भी माता-पिता से शादी के खर्च की कर सकती है मांग

छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट का बड़ा फैसला: कहा- अविवाहित बेटी भी माता-पिता से शादी के खर्च की कर सकती है मांग

गोबर के बाद अब छत्तीसगढ़ सरकार किसानों से खरीदेगी गौ मूत्र, कृषि विभाग की समीक्षा बैठक में सीएम बघेल का ऐलान

Leave a Reply