मेरा घर अवैध है... कृपया इस पर बुलडोजर चलवा दें, शख्स ने लगाई सरकार से गुहार

मेरा घर अवैध है... कृपया इस पर बुलडोजर चलवा दें, शख्स ने लगाई सरकार से गुहार

प्रेषित समय :12:12:35 PM / Mon, Apr 4th, 2022

रामपुर. योगी सरकार के दुबारा सकता में आने के बाद से ही बाबा का बुलडोजर लगातार एक्शन में है. योगी सरकार के बुलडोजर खौफ ऐसा है कि रामपुर के एक शख्स ने खुद ही एसडीएम से अपने अवैध रूप से निर्मित घर को ढहाए जाने की गुहार लगाई है. दरअसल, एसडीएम अशोक चौधरी को एक पत्र लिखकर एहसान मियां नाम के शख्स ने अपने घर को गिराने की अपील की है. उसका कहना है कि उसके घर का कुछ हिस्सा एक सूखे तालाब और कब्रिस्तान की जमीन पर बना है जो कि सरकारी जमीन है, लिहाजा इसे गिरा दिया जाए.

एसडीएम अशोक चौधरी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में एहसान मियां की बात सही साबित हुई है. उन्होंने बताया कि शाहाबाद तहसील क्षेत्र के मित्रपुर एहरोला गांव में कई ऐसे मकान हैं जो कि सूखे तालाब और कब्रिस्तान की जमीन पर बनवाई गई है. लिहाजा आगे जांच करवाकर कार्रवाई की जाएगी.

उधर एहसान मियां ने बताया कि उसका परिवार इस घर में करीब दो पीढ़ियों से रह रहा है. हाल ही में उसे पता चला कि उसका घर वक्फ बोर्ड और सरकारी जमीन पर अवैध रूप से बना हुआ है. इसलिए मैंने इसे गिराने के लिए आवेदन किया है. अब जब यह मामला सामने आ गया है कि कई घर अवैध रूप से सरकारी जमीन पर बने है.

हालांकि एहसान मियां को अब जान का खतरा भी सता रहा है, क्योंकि उसकी एप्लीकेशन की वजह से कई घरों पर कार्रवाई की पूरी संभावना है. एहसान की इस अर्जी की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने उसका विरोध शुरू कर दिया है. आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों का कहना है कि अगर एहसान का मकान टूटता है तो उनके घर भी कार्रवाई के दायरे में आ जाएंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मीडिया रिपोर्ट! मुख्यमंत्री बने धामी, उत्तराखंडी टोपी में आए मोदी, लेकिन तालियां ले गए... बुलडोजर बाबा?

उत्तर प्रदेश में बुल और बुलडोजर हटाने के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार जरूरी: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव का दावा: CM योगी को लैपटॉप चलाना नहीं आता, समाजवादी चला सकते हैं बुलडोजर

अखिलेश के बुल और बुलडोजर के बयान पर बीजेपी यूपी का कार्टून के जरिए हाला

ओवैसी ने पूछा - आशीष के अब्बाजान को क्यों बचा रहे हैं योगी, अजय मिश्रा की जगह अतीक होता तो बुलडोजर चल जाता

Leave a Reply