एमपी: मुर्गे के चलते आपस में लड़ी देवरानी-जेठानी और फिर खाया जहर

एमपी: मुर्गे के चलते आपस में लड़ी देवरानी-जेठानी और फिर खाया जहर

प्रेषित समय :20:44:42 PM / Tue, Apr 5th, 2022

छिंदवाड़ा. आजकल कई चौंकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं और उन मामलों को देखने या जानने के बाद लोगों के होश उड़ जाते हैं. अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा का है. जी दरअसल यहां से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है और इस मामले के सामने आने के बाद कई लोगों के होश उड़ गए हैं. जी दरअसल इस मामले में एक मुर्गी के खाना झूठा कर देने पर देवर-देवरानी और जेठ-जेठानी में जमकर विवाद हो गया.

देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि कि देवर-देवरानी ने जहर खा लिया जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल ले जाना पड़ा जहां दोनों का इलाज चल रहा है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत सीएसपी मोतीलाल कुशवाह ने मामले की जानकारी दी. उनका कहना रहा कि छिंदवाड़ा जिले के धरमटेकड़ी के झिरलिंगा गांव में रहने वाले विनोद और उनकी पत्नी कमला को जहर खाने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहाँ पुलिस को दिए बयान में कमला ने बताया कि उनका जेठ-जेठानी के साथ पहले से ही विवाद चल रहा था, जिसके कारण वो घर में अलग-अलग रहते थे.

अभी कुछ दिन पहले देवरानी ने जो खाना बनाया था उसे जेठानी की मुर्गी ने झूठा कर दिया. इसके बाद देवर-देवरानी ने जब इसकी शिकायत जेठ-जेठानी से की तो सभी आपस में लडऩे लगे और विवाद देखते ही देखते तेजी से बढ़ते गया. अंत में विनोद और उसकी पत्नी कमला ने ज़हर खा लिया. अब इस मामले में पुलिस ने जेठ-जेठानी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. हालाँकि सोशल साइट्स पर इस मामले को लेकर लगातार लोग मजे ले रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में गीता के श्लोक पर छिड़ी महाभारत: पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने कहा यदा-यदा हि मोदीस्य, भाजपा बौखलाई कहा, कुरान की आयत का उपयोग करके दिखाओ

पहचान बदली, अब इस नाम से जाना जाएगा मध्यप्रदेश का व्यापम

मध्यप्रदेश में MSP पर गेहूं खरीदी का रजिस्ट्रेशन पांच फरवरी से शुरू होगा, घर बैठे कर सकेंगे पंजीयन

मध्यप्रदेश के कुछ हिस्सों में कोल्ड-डे के आसार, इन राज्यों में बरस सकते हैं बादल

मध्यप्रदेश: शिवराज सरकार 75 करोड़ सूर्य नमस्कार करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाएगी

Leave a Reply