जबलपुर में ग्रामीणों ने निगरानी बदमाश को लाठियों से पीट-पीट कर मार दिया..!

जबलपुर में ग्रामीणों ने निगरानी बदमाश को लाठियों से पीट-पीट कर मार दिया..!

प्रेषित समय :20:38:24 PM / Thu, Apr 7th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम तलाड़ सिहोरा में घरों में चोरी करने के लिए घुसे निगरानी बदमाश राजेश उर्फ गुड्डू कोल को ग्रामीणों ने लाठियों से पीट-पीट कर मार दिया. राजेश कोल की मौत की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए, जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मर्ग जांच में जो भी तथ्य सामने आएगें, उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नांदघाट सिहोरा निवासी राजेश उर्फ गुड्डू कोल उम्र 29 वर्ष सिहोरा का निगरानी बदमाश रहा, जिसपर कई प्रकरण दर्ज कर है, ऐसा कहा जा रहा है कि राजेश कोल ने ग्राम तलाड़ में देर रात तीन-चार घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया, लेकिन एक घर में जैसे ही चोरी करने के लिए घुसा तो परिजन जाग गए, जिनके शोर मचाने पर गांव के अन्य लोग भी उठकर आ गए, जिन्होने राजेश कोल को घेरकर लाठी-डंडो से बुरी तरह पीटा, जिससे उसके शरीर पर गंभीर चोटें आई, रातभर राजेश गांव में ही पड़ा रहा, आज सुबह सात बजे के लगभग कुछ लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची डायल 100 पुलिस ने राजेश को उठाकर सिहोरा के शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर राजेश की क रीब दो घंटे बाद उपचार के दौरान मौत हो गई, डाक्टरों का कहना था कि राजेश कोल के शरीर पर चोट के गंभीर निशान रहे. वहीं राजेश की मौत की खबर मिलते ही परिजन आ गए, जिन्होने आरोप लगाए है कि गांव के लोगों ने ही मिलकर हत्या की है. वहीं इस मामले में ग्रामीणों का कहना है कि राजेश कोल चोरी करने के लिए एक घर में घुसा रहा, आहट पाकर परिजन उठ गए, जिन्होने पकडऩा चाहा तो वह छत से कूदकर भागा है तो शरीर पर चोटें आई है. इधर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया है, पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने आएगें उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में गीता के श्लोक पर छिड़ी महाभारत: पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने कहा यदा-यदा हि मोदीस्य, भाजपा बौखलाई कहा, कुरान की आयत का उपयोग करके दिखाओ

पहचान बदली, अब इस नाम से जाना जाएगा मध्यप्रदेश का व्यापम

मध्यप्रदेश में MSP पर गेहूं खरीदी का रजिस्ट्रेशन पांच फरवरी से शुरू होगा, घर बैठे कर सकेंगे पंजीयन

मध्यप्रदेश के कुछ हिस्सों में कोल्ड-डे के आसार, इन राज्यों में बरस सकते हैं बादल

मध्यप्रदेश: शिवराज सरकार 75 करोड़ सूर्य नमस्कार करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाएगी

Leave a Reply