दिल्ली ने लखनऊ को 150 रनों का दिया टारगेट, पृथ्वी शॉ ने खेली 61 रनों की शानदार पारी

दिल्ली ने लखनऊ को 150 रनों का दिया टारगेट, पृथ्वी शॉ ने खेली 61 रनों की शानदार पारी

प्रेषित समय :21:55:51 PM / Thu, Apr 7th, 2022

नई दिल्ली. आईपीएल 2022 के 15वें मुकाबले में इस समय लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमने-सामने हैं. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने पृथ्वी शॉ के अर्धशतक की मदद से 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 149 रन बनाया.

लखनऊ के खिलाफ टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पृथ्वी शॉ के अर्धशतक की मदद से 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 149 रन बनाया. पृथ्वी शॉ ने 34 गेंदों में 9 चौके और दो छक्कों की मदद से 61 रन बनाया. जबकि कप्तान ऋषभ पंत 36 गेंदों में 3 चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 39 रन बनाये. जबकि शरफराज खान ने 28 गेंदों में 3 चौकों की मदद से नाबाद 36 रन बनाये. लखनऊ की ओर से रवि बिश्नोई ने 4 ओवर में 22 रन देकर दो विकेट चटकाये. जबकि गौतम ने एक विकेट लिये.

इस मैच के लिए दिल्ली कैपिटल्स टीम में बडे़ बदलाव हुए. डेविड वॉर्नर और एनरिक नॉर्खिया सीजन का अपना पहला मैच खेलने उतरे. लखनऊ टीम में एक बदलाव हुआ और मनीष पांडे की जगह कृष्णप्पा गौतम को प्लेइंग-XI में शामिल किया गया.

लखनऊ टीम इस सीजन में पहली बार खेल रही है जबकि दिल्ली का मकसद अपना पहला खिताब जीतना है. दिल्ली की कप्तानी ऋषभ पंत के पास है. लखनऊ ने मौजूदा सीजन में 3 में से 2 मुकाबले जीते हैं. वहीं, दिल्ली ने 2 में से 1 मैच जीता है.

लखनऊ सुपर जायंट्स (प्लेइंग-XI):

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), एविन लुईस, दीपक हुडा, आयुष बडोनी, क्रुणाल पंड्या, जेसन होल्डर, कृष्णप्पा गौतम, एंड्रयू टाय, रवि बिश्नोई और आवेश खान

दिल्ली कैपिटल्स (प्लेइंग-XI):

पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), रोवमैन पॉवेल, सरफराज खान, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान और एनरिक नॉर्खिया

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल 2022: पहले मैच में मुंबई की हार, ललित-अक्षर ने 75 रन की साझेदारी कर दिल्ली को जीत दिलाई

आईपीएल 2022 : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने फाफ डुप्लेसी को सौंपी टीम की कमान

आईपीएल 2022 का शेड्यूल जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच होगा पहला मुकाबला

जेसन रॉय ने गुजरात टाइटंस को दिया झटका, आईपीएल 2022 से हटने का लिया फैसला

आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन कड़े बायो-बबल में होगा, 10 बातों का रखना होगा ध्यान

Leave a Reply