आईपीएल 2022: पहले मैच में मुंबई की हार, ललित-अक्षर ने 75 रन की साझेदारी कर दिल्ली को जीत दिलाई

आईपीएल 2022: पहले मैच में मुंबई की हार, ललित-अक्षर ने 75 रन की साझेदारी कर दिल्ली को जीत दिलाई

प्रेषित समय :19:57:32 PM / Sun, Mar 27th, 2022

मुंबई. आईपीएल में आज पहला डबल हेडर यानी दो मैच हैं. पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया. जहां दिल्ली ने टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला किया. ईशान के 81 रनों की बदौलत मुंबई ने 177 रन बनाए.

इसके बाद दिल्ली बल्लेबाजी करने आई तो मुरुगन अश्विन और बासिल थम्पी ने एक ओवर में 2-2 विकेट लेकर दिल्ली को बैकफुट पर ला दिया. 100 रन पर 6 विकेट खो चुकी दिल्ली की हार तय लग रही थी, लेकिन अक्षर और ललित के बीच 30 गेंदों में 75 रन की साझेदारी हुई और दिल्ली जीत गई. दोनों ने आखिरी ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. इस दौरान 6 चौके और 6 छक्के लगाए. 3 ओवर में 10 का रनरेट चाहिए था, लेकिन 10 गेंद बाकी रहते ही दोनों ने जीत दिला दी.

9 आईपीेल पारियों में फिफ्टी नहीं लगा सके रोहित

रोहित शर्मा 32 गेंदों में 41 रन बनाकर कुलदीप यादव की गेंद पर आउट हुए. हिटमैन का कैच डीप मिडविकेट पर रोवमैन पॉवेल ने पकड़ा. रोहित शर्मा आईपीएल में लगातार नौवीं बार बिना फिफ्टी जमाए आउट हुए. आखिरी फिफ्टी पिछले साल 23 अप्रैल को पंजाब के खिलाफ जमाई थी.

कुलदीप ने 2 विकेट लिये

मुंबई के खिलाफ कुलदीप ने अब तक 2 विकेट चटकाए हैं. उन्होंने 2 साल 11 मैच बाद आईपीएल के एक मुकाबले में 2 विकेट लिए. आखिरी बार मार्च 2019 में दिल्ली के खिलाफ 41 रन देकर लिए थे 2 विकेट. तब से तब से 11 में से 8 मैचों में एक भी विकेट नहीं ले पाए थे. तीन में 1-1 विकेट लिया था.

ईशान की लगातार तीसरी फिफ्टी

ईशान किशन मुंबई इंडियंस के लिए लगातार 3 पारियों में फिफ्टी लगाने वाले तीसरे खिलाड़ी बने. उनसे पहले सचिन तेंदुलकर और क्विंटन डिकॉक के नाम आते हैं. पिछले सीजन में ईशान ने आखिरी दो पारियों में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नाबाद 50 और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 84 रन बनाए थे.

टिम सिफर्ट का शानदार कैच

16वें ओवर की पांचवीं गेंद पर कीरोन पोलार्ड ने कुलदीप यादव की गेंद को मिड विकेट की दिशा में खेला, लेकिन गेंद को ज्यादा ऊंचाई नहीं मिली और सिफर्ट ने हवा में डाइव लगाते हुए बेहतरीन कैच पकड़ा. टिम का ये कैच सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल 2022 का आगाज: सीएसके ने बनाये 131 रन, धोनी ने 38 गेंदों पर लगाया अर्धशतक, केकेआर को जीत के लिए 132 रन का लक्ष्य

आईपीएल 2022 : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने फाफ डुप्लेसी को सौंपी टीम की कमान

आईपीएल 2022 : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने फाफ डुप्लेसी को सौंपी टीम की कमान

दिल्ली कैपिटल्स को झटका- डेविड वॉर्नर आईपीएल के शुरुआती 4-5 मैच नहीं खेलेंगे

दिल्ली कैपिटल्स को झटका- डेविड वॉर्नर आईपीएल के शुरुआती 4-5 मैच नहीं खेलेंगे

Leave a Reply