लखनऊ: इंडिगो की फ्लाइट में तीन युवक कर रहे थे अश्लील हरकतें, घर की जगह जाना पड़ा जेल

लखनऊ: इंडिगो की फ्लाइट में तीन युवक कर रहे थे अश्लील हरकतें, घर की जगह जाना पड़ा जेल

प्रेषित समय :09:57:44 AM / Sun, Apr 10th, 2022

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रहने वाले कुलदीप कुमार पांडे, प्रदीप पांडे और ज्ञानेंद्र चतुर्वेदी शुक्रवार को हैदराबाद से लखनऊ आ रही इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E866 से अपने घर आ रहे थे, लेकिन उन्हें जेल की हवा खानी पड़ गई. इन तीनों पर फ्लाइट के दौरान अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है. ये तीनों युवक गोमतीनगर के रहने वाले हैं और व्यापारी बताए जा रहे हैं.

पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक हैदराबाद से लखनऊ के सफर के दौरान ये तीनों युवक आपस में अश्लील हरकतें करने लगे. जब महिला क्रू मेंबर ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उसकी बात मानने की बजाय तीनों युवक महिला क्रू मेंबर से ही अभद्रता करने लगे. फिर महिला क्रू मेंबर ने अनाउंसमेंट करते हुए उन्हें फ्लाइट के नियम कायदे समझाए, लेकिन तीनों नहीं माने और गाली-गलौज करने लगे.

विमान जब लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर लैंड हुआ तो सारा वाकया इंडिगो के असिस्टेंट मैनेजर सिक्योरिटी सौरभ कपूर को बताया गया. सिक्योरिटी इंचार्ज ने जब तीनों युवकों से बात की तो वे तीनों सिक्योरिटी इंचार्ज से भी गाली- गलौज करते हुए धमकाने लगे.

इसके बाद यह मामला एयरपोर्ट सुरक्षा में लगी सीआईएसएफ तक पहुंच गया. सीआईएसएफ ने मामले की जानकारी सरोजनी नगर थाना पुलिस को दी, जिसके बाद इंडिगो सिक्योरिटी इंचार्ज ने तीनों युवकों के खिलाफ सरोजिनी नगर थाने में तहरीर दे दी.

सिक्योरिटी इंचार्ज सौरभ कपूर की तहरीर पर कुलदीप, प्रदीप और ज्ञानेंद्र चतुर्वेदी के खिलाफ मारपीट, धमकाने और सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकतें करने की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई. एडीसीपी सेंट्रल राघवेंद्र मिश्रा ने बताया कि सरोजनी नगर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया और फिर देर रात निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में लगने वाला है महंगी बिजली का झटका, जून से घरेलू सहित इन श्रेणियों की दरें बढ़ाने का प्रस्ताव

उत्तर प्रदेश: बरेली में सपा विधायक के बिगड़े बोल, कहा- उनके मुंह से आवाज निकली तो हमारी बंदूक से गोली निकलेगी

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने तय किया 100 दिन का एजेंडा, देगी बंपर सरकारी नौकरियां और रोजगार के मौके

उत्तर प्रदेश के मदरसों में राष्ट्रगान हुआ अनिवार्य, TET के तर्ज पर होगी शिक्षकों की नियुक्ति

उत्तर प्रदेश PF घोटाले मामले में सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस, 8 अप्रैल को होगी अगली सुनवाई

Leave a Reply